रिलीज के 5 दिन बाद ही ढेर हुई आदिपुरुष, बस इतनी हुई कमाई

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज के बाद से विवादों में घिरी है। फिल्म के डायलॉग्स से लेकर इसके किरदार तक को लेकर विवाद हो रहा है। सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली। वहीं मंगलवार टेस्ट में भी फिल्म आदिपुरुष फेल हो गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म आदिपुरुष ने पहले दिन पैन इंडिया में 86.75 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग कर इतिहास रच दिया था वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 65.25 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई की। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में फिर उछाल दिखा और कलेक्शन 69.1 करोड़ रुपये तक रहा। हालांकि सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 76.85 प्रतिशत गिरा और पैन इंडिया कमाई सिर्फ 16 करोड़ रुपये ही रह गई। वहीं पांचवे दिन यानी पहले मंगलवार को फिल्म ने सिर्फ 10.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल कलेक्शन 247.90 करोड़ रुपये हुआ है।

हिन्दी से लेकर तेलुगू में भी कमाई हुई धड़ाम
फिल्म को हिंदी के साथ ही साथ तेलुगू ऑडियंस की ओर से भी तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा था, जिस वजह से फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ था लेकिन अब वो भी गिर गया है। फिल्म ने तीसरे दिन हिन्दी में 38 करोड़ की कमाई की थी जबकि चौथे दिन ये कमाई मात्र 8.5 करोड़ रह गई। वहीं इस फिल्म ने रविवार को तेलुगू में 29.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जो सोमवार को घटकर 6.9 करोड़ पर आकर थम गई।

फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बढ़े आक्रोश को देखते हुए हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग्स को बदलने की भी बात कही है। खबर है कि मेकर्स उन टपोरी डायलॉग्स पर फिर से काम करने पर विचार कर रहे हैं। मनोज मुंतशिर ने कहा है, ‘हमारा उद्देश्य सनातन के सच्चे नायकों को हमारी युवा पीढ़ी के सामने प्रस्तुत करना था। 5 डायलॉग्स पर आपत्ति है और उन्हें बदल दिया जाएगा। अगर कुछ हिस्से लोगों को पसंद नहीं आ रहे हैं तो उन्हें ठीक करना हमारी जिम्मेदारी है।’

Exit mobile version