मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री The Kerala Story, CM शिवराज बोले- घिनौनी साजिश को उजागर करने वाली फिल्म

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार ने ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि यह फिल्म जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के घिनौने षड्यंत्र को उजागर करती है। भावुकता में जो बेटियां लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं, उनके साथ कैसी दरिंदगी होती है और अंततः उनकी ज़िंदगी कैसे तबाह होती है, उस सच्चाई को फ़िल्म उजागर करती है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘द केरल स्टोरी लव जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के षडयंत्र को उजाकर करती है, उसके घिनौने चेहरे को सामने लाती है। क्षणिक भावुकता में जो बेटियां, लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं, उनकी कैसे बर्बादी होती है, ये फिल्म बताती है। आतंकवाद के डिजाइन को भी ये फिल्म उजागर करती है। ये फिल्म जागरुक करती है। मध्यप्रदेश में पहले ही हमने धर्मांतरण के खिलाफ कानून बनाया है। ये फिल्म सभी को देखना चाहिए। बालकों को भी, बच्चों को भी, बेटियों को भी देखना चाहिए और इसलिए मध्यप्रदेश शासन इस फिल्म को टैक्स फ्री कर रहा है।’

इससे पहले भाजपा राज्य मंत्री राहुल कोठारी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को केरल स्टोरी को कर मुक्त करने के लिए पत्र लिखा था। राहुल कोठारी के पत्र के अनुसार शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में और उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति के कारण मध्यप्रदेश ने बेटियों के मामले में एक अलग मुकाम हासिल किया है, जिससे मध्य प्रदेश लव जिहाद के मामलों से भी सुरक्षित है।

कितना हुआ कलेक्शन
फिल्म द केरल स्टोरी, 5 मई को रिलीज हुई थी, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स, फिल्म के लिए निर्देशक सुदीप्तो सेन के साथ ही साथ एक्ट्रेस अदा शर्मा की भी तारीफ कर रही है। बता दें कि फिल्म द केरल स्टोरी ने पहले दिन 8.03 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपये है।

Exit mobile version