‘नाटू-नाटू’ को मेरी वजह से मिला ऑस्कर’, जानिए अजय देवगन ने ऐसा क्यों कहा?

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के गाने नाटु नाटु ने ऑस्कर जीता। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में थे, जबकि अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन का कैमियो था। अजय देवगन इन दिनों फिल्म भोला को लेकर चर्चा में हैं और इसके ही प्रमोशन के लिए वो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। कपिल के साथ बातचीत में जअय देवगन ने कहा कि उनकी वजह से नाटु नाटु को ऑस्कर मिला है।

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो साझा किया है। इस प्रोमो वीडियो में अजय फिल्म ‘भोला’ से अपनी को-स्टार तब्बू संग ग्रैंड एंट्री लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अजय देवगन और कपिल शर्मा के बीच मजेदार बातचीत देखने को मिल रही है। कपिल ने अजय देवगन को याद दिलाते हुए कहा ‘RRR के नाटू नाटू गाने को ऑस्कर मिला है। बहुत-बहुत बधाई। आप भी उस फिल्म का पार्ट रहे हैं।’ इस पर अजय देवगन ने कहा कि ‘नाटू-नाटू गाने को ऑस्कर मेरी वजह से मिला है। सोचो अगर उसमें मैंने डांस कर दिया होता तो?’ एक्टर का यह बयान सुनकर सबकी हंसी छूट जाती है। दरअसल, अजय देवगन अपने बहुत बुरे डांसर होने की तरफ इशारा कर रहे थे।

बता दें कि 13 मार्च को लॉस एंजेलिस के कैलिफोर्निया के डॉल्बी थिएटर में हुई ऑस्कर सेरेमनी में ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजिनल सिंगर का अवॉर्ड मिला था। यह गाना राम चरण और जूनियर एनटीआर पर पिक्चराइज है। गाने के बोल चंद्राबोस ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत एम.एम. कीरावानी का है। इसे आवाज राहुल सिप्लिगंज और काल भैरव ने दी है।

कब रिलीज हो रही है फिल्म ‘भोला’
गौरतलब है कि ‘भोला’ फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा अजय मिश्रा, विनीत कुमार और गजराज राव जैसे सितारे भी हैं। ‘भोला’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है। यह फिल्म पॉपुलर तमिल फिल्म ‘कैथी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन ने किया है। बता दें कि फिल्म एडवांस टिकट बुकिंग में काफी अच्छी कमाई कर रही है। इसे देखकर कयास लगाया जा रहा है कि ‘भोला’ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित होगी।

Exit mobile version