सोनू निगम के पिता के घर से 72 लाख रुपये चोरी, पूर्व ड्राइवर गिरफ्तार

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के पिता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सोनू निगम के पिता के घर से 72 लाख रुपये की चोरी हो गई है। इस घटना का आरोप पूर्व ड्राइवर पर लगाया गया है, जिसे फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

सोनू के पिता के घर के वृद्ध ड्राइवर रेहान के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है। सोनू के पिता अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा में विंडसर ग्रैंड बिल्डिंग में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि 19 मार्च से 20 मार्च के बीच उनके घर में चोरी हुई थी। शिकायत के मुताबिक रेहान उनके घर पर आठ महीने से ड्राइवर का काम कर रहा था, लेकिन कुछ दिन पहले उसके खराब प्रदर्शन के चलते उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। अब चोरी के मामले में वह शक के घेरे में है।

पुलिस के अनुसार, अगमकुमार लंच के लिए वर्सोवा इलाके में निकिता के घर गए और कुछ देर बाद लौटे। शाम को उन्होंने अपनी बेटी को फोन कर बताया कि लकड़ी की अलमारी में रखे डिजिटल लॉकर से 40 लाख रुपये गायब हैं। अगले दिन अगमकुमार वीजा संबंधी किसी काम से अपने बेटे के घर गए और शाम को लौटे, जब वह वापस आए तो उन्होंने देखा कि लॉकर से 32 लाख रुपये गायब हैं। सीसीटीवी फुटेज की जांच देखा गया कि उनका पूर्व ड्राइवर रेहान दोनों दिन बैग लेकर अपने फ्लैट की ओर जा रहा है।

Exit mobile version