‘सुधर जाओ वरना..घर में घुसकर मारूंगी’ कंगना रनौत की खुलेआम धमकी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किसी पर भड़ास निकालती हुई दिखाई दी। यहां तक कि, उन्होंने पोस्ट में साफ-साफ लिखा है कि मैं पागल हूं, सुधर जाओ वरना घर में घुसकर मारूंगी। फैंस उनके इस पोस्ट से कयास लगा रहे हैं कि, उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म माफिया के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है।

कंगना रनौत अपने पोस्ट में लिखती हैं कि, ‘जो भी लोग मेरे लिए परेशान थे उनकी जानकारी के लिए मैं बता देती हूं कि बीती रात से मेरे आसपास ऐसी कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं हुई है, कोई मुझे फॉलो नहीं कर रहा न तो कैमरे के साथ और न ही बिना कैमरे के। देखो, जो भूत लातों से मानते हैं वो तो सिर्फ लातों से ही मानते हैं।’ कंगना रनौत यहीं नहीं रूकी उन्होंने इसके बाद एक और पोस्ट लिखा।

‘ये मैसेज उन चंगू मंगू गैंग के लिए…’
कंगना आगे लिखती हैं कि, ‘ये मैसेज उन चंगू मंगू गैंग के लिए है- बच्चों, तुम्हारा किसी देहाती से नहीं पाला पड़ा है, कृ्पया करके सुधर जाओ वरना घर में घुसकर मारूंगी और जिनको लगता है कि मैं पागल हूं तुमको ये तो पता है कि मैं पागल हूं लेकिन ये नहीं पता कि कितनी बड़ी वाली पागल हूं।’

आलिया-रणबीर था इशारा?
एक दिन पहले कंगना ने पोस्ट किया था कि वह जहां जाती हैं वहां उनकी जासूसी की जाती है। उन्होंने यह भी दावा किया था कि कुछ लोगों ने उन्हें कैप्चर करने के लिए आसपास हर जगह जूम लेंस लगाए हैं। कंगना ने जिक्र किया था कि उनके साथ ये सब करवाने के पीछे उस शख्स का हाथ हो सकता है जिससे कई महिलाओं का संबंध रहा। उन्होंने हिंट किया था कि उस इंसान की बीवी ने अपनी शादी में वही साड़ी पहनी थी जो कंगना ने अपने भाई के रिसेप्शन में।

बता दें कि कंगना की साड़ी और आलिया की शादी की साड़ी एक जैसी थी। यह बात चर्चा में भी रही थी। कंगना के पोस्ट के बाद लोग कयास लगा रहे थे कि उनका इशारा रणबीर और आलिया की तरफ है। कंगना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि वह शख्स और उसकी वाइफ एक ही बिल्डिंग में अलग-अलग रह रहे हैं।

Exit mobile version