सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से की ‘बायकॉट ट्रेंड’ हटवाने की गुजारिश, बोले- आपके कहने से ये रुक सकता है

मुंबई। अभिनेता सुनील शेट्टी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया कि हिंदी फिल्म उद्योग के खिलाफ नफरत को मिटाने में मदद करें और सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बहिष्कार के चलन से मुक्ति दिलाएं।

योगी आदित्यनाथ दो दिन की मुंबई यात्रा पर हैं। उन्होंने इस दौरान सुनील शेट्टी, सुभाष घई, जैकी श्राफ, राजकुमार संतोषी, मनमोहन शेट्टी और बोनी कपूर समेत फिल्म जगत के लोगों से मुलाकात की। बैठक का एजेंडा नोएडा फिल्म सिटी में शूटिंग और निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करना था। इसी दौरान शेट्टी ने फिल्म जगत की समस्या को सामने रखा। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से यह अनुरोध भी किया कि बॉलीवुड पर लग रहे ‘‘धब्बे” को मिटाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप कराने में मदद करें।

सुनील शेट्टी ने योगी आदित्यनाथ से कहा, “99 प्रतिशत बॉलीवुड ड्रग्स नहीं लेता। हम लोग दर्शकों के दिल तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री की छवि के ये जरूरी है कि बॉलीवुड बॉयकॉट (#BoycottBollywood) के ट्रेंडिंग हैशटैग को हटाया जाए। जिससे इसकी बिगड़ी हुई छवि को सुधारा जा सके। इस टैग को हटाने की जरूर है। आपके कहने से ये रुक सकता है।”

बायकॉट के चलते फ्लॉप हुईं ये फिल्में
बीते साल जाने कितनी ही फिल्में इस बायकॉट ट्रेंड के भेंट चढ़ गई। सबसे ज्यादा नुकसान आमिर खान और अक्षय कुमार को हुआ। आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ सिनेमाघरों में बुरी तरह फ्लॉप रही तो अक्षय कुमार की 4 फिल्मों ने हिट का मुंह नहीं देखा। लाइगर और ‘थैंक गॉड’ समेत काफी फिल्मों को इस ट्रेंड के कारण नुकसान हुआ

Exit mobile version