नोएडा में कार से 500 मीटर तक घसीटे जाने के बाद डिलीवरी ब्वॉय की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक अज्ञात कार चालक ने स्वीगी के फूड डिलीवरी बॉय की बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद उसे 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया था। इस दर्दनाक हादसे में डिलीवरी बॉय की मौत हो गई। इस मामले में मृतक के परिजनों ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

स्वीगी के फूड डिलीवरी बॉय का नाम कौशल है और वो नए साल की रात फूड डिलीवरी करने निकला था। कौशल के परिजनों ने पुलिस को जो तहरीर दी है उसके मुताबिक, कौशल 1 जनवरी की रात को जब नोएडा सेक्टर 14A के फ्लाईओवर के पास पहुंचा तो एक कार चाल ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी थी। यह घटना रात 1 बजे के आसपास की है। इस घटना के बाद कार चालक डिलीवरी बॉय कौशल को शनि मंदिर तक घसीटते हुए ले गया था। चश्मदीदों का कहना है कि दुर्घटनास्थल से करीब 500 मीटर दूर कार चालक ने शनि मंदिर के पास अपनी कार रोकी और कौशल की बॉडी को कार से हटाकर मौका-ए-वारदात से फरार हो गया।

इस संबंध में एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के चचेरे भाई अमित 1 जनवरी की रात करीब एक बजे अपने भाई कौशल को फोन किया। जिस पर राहगीरों ने फोन रिसीव करते हुए हादसे की जानकारी दी। जिसके बाद अमित कुमार शनि मंदिर पहुंचे, जहां कौशल का शव पड़ा हुआ था। वहीं, परिजनों ने की तहरीर पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि कार चालक की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपी कार चालक को पकड़ लिया जाएगा।

Exit mobile version