Tunisha Death Case: शीजान के परिवार ने दिया हर आरोप का जवाब, कहा- क्या चाहते हो हमारा बच्चा भी सुसाइड कर ले?

मुंबई। अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में उनके को-स्टार और बॉयफ्रेंड शीजान खान को पुलिस कस्टडी में रखकर उनसे पूछताछ हो रही है। इस बीच सोमवार को शीजान मोहम्मद खान के परिवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कई चौंकाने वाले दावे पेश किए हैं। शीजान के परिवार ने तुनिषा शर्मा की मां पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शीजान की मां ने यह भी कहा कि आपकी बच्ची तो चली गई अब क्या चाहते हो हमारा बच्चा भी सुसाइड कर ले।

शीजान की फैमिली ने कहा कि तुनिशा डिप्रेशन में थी। 3 साल पहले उसने कहा था कि उसका काम करने का मन नहीं करता है। उसकी दादी और कजिन की मौत के बाद से उसे एंग्जायटी होती थी, लेकिन उसकी मां अपनी बेटी की हेल्थ पर ध्यान नहीं देती थी न ही उस बारे में बात करना चाहती थी।

शीजान की फैमिली ने आरोप लगाया है कि तुनिशा काम नहीं करना चाहती थी उसकी मां उसे काम करने के लिए फोर्स करती थी। शीजान की बहन फलक नाज़ ने कहा कि वो बच्ची काम नहीं करना चाहती थी, घूमना चाहती थी उससे जबरदस्ती काम कराया जाता था। वहीं शीजान की मां ने कहा कि वो पहली बार हमारे साथ बीच पर घूमने गई और वो बहुत खुश थी। फलक नाज़ ने कहा कि तुनिषा अपनी मां से इतनी परेशान हो जाती थीं कि वह कई बार अपना फोन फेंक देती थीं। यह सब कुछ उन्होंने अपनी आंखों के सामने देखा है। शीजान की बहन ने कहा कि तुनिषा की मां ने तब भी उनके सॉन्ग शूट करवाया जब वह ऐसा नहीं करना चाहती थीं।

शीजान की मां ने कहा कि वनिता शर्मा (तुनिषा की मां) उनके परिवार से अभी तक काफी बदतमीजी कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी को खो चुकी हैं, जिसका हमें अपसोस है, लेकिन अब वह जो कर रही हैं उससे एक मां के बेकसूर बेटे को परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। शीजान की मां ने कहा कि क्या वह यह चाहती हैं कि अब एक और मां का बेटा सुसाइड कर ले? शीजान की मां ने कहा कि अपनी हरकतों से तुनिषा की मां वनिता उनके बेटे पर मानसिक दबाव बना रही हैं। उसकी मेंटल हेल्थ के बारे में कोई नहीं सोच रहा।

शूटिंग के दौरान ली गई थी हिजाब वाली तस्वीर
शीजान के परिवार के वकील ने जहां तुनिषा के उनके परिवार के साथ रिश्ते ठीक नहीं होने की बात कही वहीं शीजान के परिवार ने उन तमाम आरोपों का जवाब दिया जो उन पर लगाए जाते रहे हैं। शीजान के परिवार ने तस्वीरों और स्क्रीनशॉट के जरिए बताया कि तुनिषा की हिजाब में जो फोटो वायरल की जा रही है वो असल में एक शूट का हिस्सा थी। तुनिषा की बहनों ने समझाया कि शूटिंग के दौरान कलाकारों के काफी वक्त तक शूट वाले आउटफिट और गेटअप में रहना पड़ता है क्योंकि उसे दोबारा करने में वक्त लगता है।

शीजान के परिवार ने नहीं सिखाया उर्दू बोलना!
शीजान के परिवार ने कहा हम तुनिषा को तकलीफ में नहीं देख सकते थे। हिजाब का तो सवाल ही नहीं उठता, क्योंकि वो हमारी निजी चॉइज है। हम इसे किसी पर फोर्स नहीं करते हैं। जहां तक उर्दू बोलना सिखाने का सवाल है तो उसे शो में बोलनी पड़ती थी और कलाकार जब किसी भाषा और बोली को अपनाते हैं तो उसे इतना वास्तविक रखने की कोशिश करते हैं कि वो पर्दे पर रियल दिखे। शीजान की बहन ने कहा कि वैसे भी भाषा का किसी धर्म से क्या लेना-देना?

दरगाह ले जाने और थप्पड़ मारने वाली बात झूठ!
शीजान के परिवार ने उन आरोपों का भी जवाब दिया जिनमें तुनिषा को थप्पड़ मारने और उसे दरगाह ले जाने की बात कही गई है। एक्टर की मां ने कहा कि शीजान के थप्पड़ मारने की बाद तुनिषा अपने घर गई और इतने वक्त तक उनकी फैमिली ने कोई रिएक्शन नहीं दिया? ऐसा को भी परिवार कैसे कर सकता है? शीजान की मां ने कहा कि जहां तक दरगाह ले जाने की बात है तो उनकी मां लगातार अपनी बेटी के साथ टच में होती थीं, क्या वह बता सकती हैं कि शीजान कब उसे दरगाह लेकर गया?

लव जिहाद और काला जादू वाली बातें भी झूठी
शीजान के परिवार ने कहा कि उन पर काला जादू करने और लव जिहाद करने जैसे आरोप लगाए जा रहे हैं, जो बेबुनियाद हैं। शीजान की बहन ने कहा कि तुनिषा अपनी मां और परिवार से परेशान थी और हमने उसे बेहिसाब खुशी दी है। शीजान की बहन ने कहा कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि आखिरी के 4-5 महीने में हमने उसे बहुत खुशी दी। इस बात को हम सीना ठोक कर कह सकते हैं। शीजान की बहन ने कहा कि उनके परिवार द्वारा कुत्ते से डरने वाली बात कही गई है और यह भी झूठ है, क्योंकि तुनिषा को कुत्तों से प्यार था।

क्या है मामला?
सीरियल ‘अली बाबा: दास्ताने काबुल’ की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को सेट पर ही फांसी लगा ली थी। इस केस में उनके को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है। तुनिशा की मौत से 15 दिन पहले ही शीजान से उनका ब्रेकअप हुआ था।

Exit mobile version