खत्म होने जा रहा है ‘केबीसी 14’, ब्लॉग के जरिए अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी

मुंबई। टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ यह सीजन जल्द ही खत्म होने जा रहा है। शो के होस्ट महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि इस शो के लिए उनका शूट जल्द ही खत्म होने वाला है। बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि किस तरह अलग-अलग सेलेब्रिटीज और पर्सनैलिटीज ने उन्हें इस शो में बहुत इंस्पायर किया है।

ब्लॉग पर अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘केबीसी समाप्ति की ओर है। इस दौरान वापसी की भावना भी बलवती हो रही है। कास्ट और क्रू को जल्द ही रुटीन में अनुपस्थिति महसूस होगी। फिलहाल शो से जाने की भावना महसूस हो रही है, लेकिन…उम्मीद है कि हम सब फिर से एक साथ होंगे..बहुत जल्द।’ बिग बी ने आगे लिखा, ‘शो में प्रतिष्ठित हस्तियों और व्यक्तियों से बात करने का मौका मिला, जो समाज में अपना योगदान दे रहे हैं। ऐसे लोगों के साथ बातचीत करना शानदार रहा और उनसे काफी कुछ सीखने को मिला।’

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए उन सभी सेलेब्रिटीज का आभार व्यक्त किया है जो इस शो के साथ जुड़े। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि ऐसे सभी लोगों के साथ बात करना उनका सौभाग्य रहा है। उन्होंने ऐसे लोगों से बहुत सारी जानकारी हासिल की है। अमिताभ ने इस शो को होस्ट करना अपनी ड्यूटी बताया है और उन्होंने लिखा है कि वह हमेशा ही इसमें अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं।

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन साल 2000 से ही इस विशाल रियलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं। हालांकि तीसरे सीजन को सुपरस्टार शाहरुख खान ने होस्ट किया था लेकिन इसके अलावा सभी सीजन्स अमिताभ बच्चन ने ही होस्ट किए हैं। ब्लॉग की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने लिखा कि केबीसी के दिन खत्म होने वाले हैं लेकिन उम्मीद है कि हम सब जल्द ही फिर से एक साथ होंगे।

बता दें कि हर साल KBC का एक सीजन खत्म होते ही अगले सीजन को लेकर गॉसिप शुरू हो जाते हैं। अमिताभ बच्चन की उम्र 80 साल हो चुकी है, ऐसे में गॉसिप यह भी हैं कि शायद बिग बी शो का अगला सीजन होस्ट ना करें, लेकिन सवाल यह भी उठता है कि अमिताभ बच्चन नहीं तो फिर कौन? क्योंकि बिग बी के शो होस्ट नहीं करने का खामियाजा मेकर्स एक बार खराब टीआरपी के जरिए देख चुके हैं।

Exit mobile version