दिग्गज एक्ट्रेस वीणा कपूर की उनके ही बेटे ने की हत्या, शव को जंगल में फेंका

मुंबई। टीवी और फिल्मों में नजर आ चुकीं दिग्गज अभिनेत्री वीणा कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। चौंकाने वाली बात है कि हत्या का आरोप अभिनेत्री के बेटे पर ही है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

वीणा कपूर 74 साल की उम्र में हंसी-खुशी अपना जीवन बिता रही थीं पर तभी उनकी जिंदगी में एक भूचाल आया और उनके 43 साल के बेटे ने उनकी जान ले ली। वीणा कपूर की हत्या करने वाले आरोपी बेटे का नाम सचिन कपूर है। कहा जा रहा है कि करोड़ों रुपये के फ्लैट को लेकर सचिन का उसकी मां वीणा से विवाद चल रहा था। जब वीणा कपूर ने बेटे की बात नहीं मानी, तो उसने उनकी जिंदगी ले ली। पुलिस ने सचिन के साथ घर के नौकर लालू कुमार मंडल को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस की पूछताछ में सचिन ने अपना क्राइम कबूल किया। पुलिस का मानना है कि सचिन ने शुरू में अपार्टमेंट में अपनी मां के साथ मारपीट की और गुस्से में बेसबॉल के बल्ले से उनके सिर पर वार किया। बताया गया कि सचिन अपनी मां वीणा कपूर के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा लड़ रहा था। वीणा कपूर के दो बेटे हैं। इनमें से एक बड़ा बेटा यूएसए में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है तो वहीं, सचिन पहले टीजर के रूप में काम किया करता था लेकिन फिलहाल उसके पास कोई नौकरी नहीं थी जिसके चलते वह काफी समय से अपनी मां के साथ ही जुहू के चार बेडरूम वाले फ्लैट में रह रहा था। आरोपी बेटे ने अपनी मां की हत्या करने के बाद लाश को कार्टन में पैक किया और मुंबई से 90 किलोमीटर दूर माथेरान के जंगलों में फेंक दिया था।

इस मामले में बड़े बेटे ने मां की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी क्योंकि वह कई दिन से उसके कॉल रिसीव नहीं कर रही थी, घर के वॉचमैन से पूछने पर पता लगा वह घर में भी नहीं हैं। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो कॉल डाटा से पता सारी पोल खुली।

इस घटना के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलू कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट के जरिये उन्होंने वीणा कपूर की मौत पर दुख जताया है। नीलू कोहली ने लिखा- “वीणा जी आप इससे बेहतर डिजर्व करती थीं, मेरा दिल टूट गया है, आपके लिए यह लिखना, मैं क्या बोलूं, आज मैं निशब्द हूं, इतने साल के स्ट्रगल के बाद मैं उम्मीद करती हूं कि आपको आखिरकार शांति मिली होगी।”

Exit mobile version