नहीं रहे केजीएफ स्टार कृष्णा जी राव, 70 साल की उम्र में हुआ निधन

बेंगलुरु। साउथ स्टार कृष्णा जी राव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 70 साल की उम्र में एक्टर कृष्णा जी राव का निधन हो गया है। पिछले काफी समय से कृष्णा जी राव बीमार चल रहे थे। वह कई दिनों से बेंगलुरु के सीता सर्कल के पास विनायक अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनका इलाज चल रहा था।

साल 2018 में केजीएफ चैप्टर वन रिलीज हुई फिल्म केजीएफ से कृष्णा जी राव भी काफी फेमस हो गए थे। इस फिल्म में उन्होंने अंधे बूढ़े व्यक्ति का रोल निभाया था। जिन्हें देखने के बाद रॉकी के अंदर की इंसानियत जागी थी। यह कहा जा सकता है कि उनके सीन के बाद ही यश की कहानी में नया मोड़ आता है। रिपोर्ट की मानें तो केजीएफ के बाद कृष्णा जी राव को करीब 30 फिल्मों में बैक टू बैक काम करते हुए देखा गया था।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि आखिर उन्हें प्रशांत नील की केजीएफ कैसे मिली? राव ने कहा था कि एक दिन उन्हें ऑडिशन के लिए कॉल आया था और उन्होंने अपने ऑडिशन में सभी को खुश कर दिया था। मेकर्स ने उनके काम को देखते हुए उन्हें साइन कर लिया था।

घबराहट होने के बाद हुए अस्पताल में भर्ती
कृष्णा जी राव हाल ही में एक दिन अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे, जब उन्हें घबराहट और थकान महसूस होने लगी। आराम न मिलने पर उन्हें देर रात ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आईसीयू में उनका काफी समय तक इलाज भी चला। वहीं, कुछ दिनों पहले उन्हें बेंगलुरु के सीता सर्कल के पास विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली।

Exit mobile version