अजय देवगन-तब्बू की फिल्म कर रही ताबड़तोड कमाई, आज होगी 200 करोड़ क्लब में शामिल

मुंबई। आयुष्मान खुराना-जयदीप अहलावत की ‘एन एक्शन हीरो’ के इस शुक्रवार सिनेमाघरों में आने के बाद भी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है।उनकी फिल्म ‘दृश्यम 2’ मंगलवार के कलेक्शन के बाद फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी।  

सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में जबरदस्त तरीके से कामयाब हो रही है। यह फिल्म अजय देवगन की 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ की सीक्वल है। हिंदी में बनीं ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ मलयालम भाषा में इन्हीं नामों से बनीं फिल्मों का रीमेक हैं। ‘दृश्यम’ को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। वहीं, अब ‘दृश्यम 2’ भी दर्शकों के बीच खूब पसंद की जा रही है। फिल्म लगातार कमाई कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट बनकर उभरी है। 17वें दिन सोमवार को ‘दृश्यम 2’ ने 186 करोड़ रुपये की कमाई पूरी कर ली है। अजय देवगन स्टारर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीरे-धीरे ज्यादा बेहतर होता दिख रहा है, रिलीज के तीसरे सप्ताह भी ये जंप मार रही है।

‘केजीएफ 2’ और ‘आरआरआर’ को दी टक्कर 
बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, “दृश्यम 2 ने शानदार तीसरा वीकेंड देखा, जो एक ओरिजनल हिंदी फिल्म के लिए हाईएस्ट है, इस तरह से केवल डब की गई फिल्में ‘केजीएफ 2’ और ‘आरआरआर’ ने ही बेहतरीन कलेक्शन किया था। लेकिन ‘दृश्यम 2’ इन बड़ी डब फिल्मों के करीब और करीब आ रही है। डेली कलेक्शन के मामले में हर दिन फिल्म आगे बढ़ रही है और जल्द ही ये आरआरआर को भी चुनौती दे सकती है।”

100 करोड़ पार करने वाली 2022 की पांचवी हिंदी फिल्म  
दृश्यम 2 इस साल रिलीज हुई पांचवीं हिंदी फिल्म है, जिसने कम से कम 100 करोड़ का कलेक्शन किया है। दिलचस्प संयोग यह है कि इनमें से 2 फिल्मों में अजय देवगन की उपस्थिति है। 2022 की पहली 100 करोड़ी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी फरवरी में आयी। इस फिल्म में अजय देवगन एक डॉन के कैमियो में दिखे थे।

दूसरी फिल्म विवेक अग्निहोत्री निर्देशित द कश्मीर फाइल्स मार्च में रिलीज हुई थी और 252 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। मई में आयी कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने 185 करोड़ जमा किये थे। इसके बाद सितम्बर तक बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्में ढेर होती रहीं और सितम्बर में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट-1 ने 244 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था।

Exit mobile version