गाजियाबाद में मासूम बच्ची की हत्या, कल से थी लापता

गाजियाबाद। थाना साहिबाबाद क्षेत्र में लापता 6 वर्षीय बच्ची का शव बरामद हुआ है। यह बच्ची गुरुवार दोपहर से लापता थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारे का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

क्षेत्र में सिटी फॉरेस्ट इलाके में कच्ची कॉलोनी है। यहां एक राज मिस्त्री परिवार रहता है। उनकी 5 साल की बेटी गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे घर के बाहर खेलते वक्त संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई थी। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई तो पुलिस ने गांव से सटे सिटी फॉरेस्ट में कई घंटे कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे इस बच्ची की लाश सामने वाले घर के पीछे पड़ी मिल गई। घर से इस घटनास्थल की दूरी करीब डेढ़ सौ मीटर होगी। पुलिस के मुताबिक, बच्ची के गले में रस्सी बंधी हुई थी।

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार को बच्‍ची के गायब होने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो फौरन ही गुमशुदगी का केस दर्ज कराया गया। साथ ही आसपास के इलाके में कॉबिंग ऑपरेशन चलाया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। बच्ची की लाश बरामद हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि बच्ची की हत्या करने वालों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की 6 टीमों का गठन किया गया है।

Exit mobile version