पिता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को याद कर भावुक हुई बेटी, पोस्ट पढ़कर रो देंगे आप

मुंबई। टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के आकस्मिक निधन ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है। 46 साल की उम्र में अभिनेता के निधन से उनके परिवार का बुरा हाल है। अभिनेता की बेटी डिजा ने अपने पिता के लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया और इसे अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा झटका बताया है।

डिजा ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक लंबे पोस्ट में लिखा, ‘यह अभी भी डूबा नहीं है और मुझे अभी भी नहीं पता कि कैसे रिएक्ट करना है। मेरा पूरा अस्तित्व इतना सुन्न हो गया है। आखिरी वीडियो में देख सकते हैं कि मुझे बचपन से ही लगता है कि कोई भी मेरे पिता को छू नहीं सकता है, वह केवल मेरे हैं। आप हमेशा सबसे पहले मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे और मेरी सभी समस्याओं को सुनते थे, मुझे लड़कों के मुद्दों में सलाह देते थे और आधी पुरुष आबादी को मारने की धमकी देते थे। लगातार मुझे बताते रहते थे कि मैं पापा की शान हूं।

इसके आगे डिजा ने लिखा, ‘आपने मुझे महसूस कराया कि मैं जीवन में कुछ भी और सब कुछ करने में सक्षम हूं। ऐसे कई वादे हैं जो मैंने आपसे भविष्य के लिए किए हैं जिन्हें मैं कभी पूरा नहीं कर पाऊंगी। लेकिन मैं एक जानती हूं कि मैं आपको गर्व महसूस कराने के लिए कड़ी मेहनत करना कभी बंद नहीं करूंगी। आपने मुझे हमेशा यह बताया कि मैं चाहे जो भी करूं, छोटा या बड़ा, आपका सिर गर्व और खुशी के साथ ऊंचा होता है। आप फिजीकली यहां मौजूद नहीं हैं, लेकिन मेरी उपलब्धियों पर आप मुस्कुराएंगे और कहेंगे, मेरी गुंडी रानी कितनी बड़ी हो गई पप्पू का दिल गर्व से भर गया है आई लव यू माय गुगली।

डिजा ने कहा, ‘आपने मुझे बहुत सारे निकनेम दिए हैं, जो मुझे शर्मिंदा करते थे, काश आप फिर से उन नामों से मुझे पुकारते। आई लव यू अप्पा, माय फैटी माय ओल्डी जो बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट थे। आपने कहा था कि मैं वह पिता हूं जो 60 साल की उम्र में भी रॉकिंग और स्मोकिंग हॉट होगा। मैं आप पर हंसी लेकिन मेरी इच्छा है कि आप मुझे गलत साबित करने के लिए यहां हों। आई मिस यू अप्पा प्लीज खुश रहो और मेरा मार्गदर्शन करते रहो क्योंकि मुझे पता है कि मुझे आपकी जरूरत होगी।’ वहीं, डिजा ने अपने पिता के लिए एक टैटू भी अपने हाथ पर बनवाया है। डिजा ने लिखवाया है, Daddy’s Demon।

आपको बताते चलें सिद्धांत सूर्यवंशी की पत्नी एलेसिया राउत ने भी दिवंगत पति के लिए एक बहुत ही भावुक नोट लिखा था। उन्होंने कहा था, ‘मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी… 24 फरवरी 2017 हमारी पहली तस्वीर एक साथ। इस दिन के बाद से आप हमेशा मुझे मुस्कुराते हुए देखना चाहते हैं, जीवन से प्यार करते, जीवन का आनंद लेते हैं, नई चीजों को आजमाते हैं, कोशिश करते हैं और मेरी सीमाओं को आगे बढ़ाते देखना चाहते थे। आप ही एक ऐसे शख्स थे जिन्होंने बिना किसी डर के मेरा हाथ थाम लिया और हमेशा मेरे लिए खड़े रहने को तैयार रहते थे। मैं तुम्हारे साथ एक बच्चा बन गई। मुझे पता है कि आप हमेशा एक देवदूत के रूप में मेरा मार्गदर्शन करते रहेंगे। आप एक खुश और शांतिपूर्ण जगह पर हैं। लव यू, लव यू, लव यू, लव यू और हमेशा आपको प्यार करती रहूंगी…।’

बता दें 11 नवंबर को 46 साल के अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को कई लोकप्रिय टीवी शोज में अलग अलग भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता था। कथित तौर पर जिम में कसरत करते समय सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को दिल का दौरा पड़ा।

Exit mobile version