गाजियाबाद में कुत्ते के साथ हैवानियत, फांसी पर लटकाकर मारा

गाजियाबाद। गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। दो युवकों ने एक कुत्ते को फांसी के फंदे से लटकाकर मार डाला। पुलिस ने सोमवार को युवकों से पूछताछ की है। कुत्ता मालिक के खिलाफ पशु क्रूरता एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है।

घटना ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के इलाइचीपुर गांव में की। वायरल वीडियो में एक दीवार की कील पर फंदा लगाकर कुत्ते को लटका दिया गया है। कुत्ते के गले में दो अलग-अलग रस्सियां बांधकर उसे दो युवक खींच रहे हैं। जब युवकों को लगता है कि कुत्ते का दम घुट गया है तो वह आराम से खड़े होकर बात करने लग जाते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में इस हैवानियत के लेकर नाराजगी है, लोगों ने पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को थाने बुलाया। पुलिस का कहना है जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि जिसे कुत्ते को फंदे पर लटकाया गया, उससे गांव के लोग परेशान थे। कुत्ता बच्चों, बुजुर्गों सहित कई लोगों को काट चुका था। उसे कोई बीमारी हो गई थी, जिसके बाद वह पागल सा हो गया था। इसके बाद युवकों ने मिलकर उसे मारने का प्लान बनाया था।

एसपी देहात ईरज राजा ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से इसका संज्ञान लिया गया है। पड़ताल में वीडियो सही निकला, कुछ पुरानी जरूर है। उसके मालिक ने बताया कि कुत्ता बीमार था, इसलिए ऐसा लिया लेकिन ये एक संगीन अपराध है, जिस तरह से बेजुबान जानवर को मारा गया है। कुत्ता मालिक के खिलाफ पशु क्रूरता एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version