मुंबई एयरपोर्ट पर रोके गए शाहरुख खान, लगा लाखों का जुर्माना

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान की गिनती बड़े कलाकारों के साथ-साथ अमीर सितारों में भी होती है। हाल ही में शाहरुख दुबई में एक अवॉर्ड शो में शिरकत करने पहुंचे थे।वहां उन्होंने अपने खास अंदाज से सभी का दिल भी जीत लिया था लेकिन दुबई से लौटते हुए उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। बीती रात शाहरुख जब अपनी टीम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो उनके साथ पूछताछ की गई।

शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने शुक्रवार देर रात रोक लिया। कस्टम विभाग ने शाहरुख खान और उनकी टीम से करीब एक घंटे तक पूछताछ की थी, बाद में किंग खान और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को जाने दिया गया था। हालांकि शाहरुख खान के बॉर्डी गार्ड रवि और उनकी टीम को कस्टम विभाग ने पकड़े रखा था।रिपोर्ट के अनुसार, किंग खान अपने साथ महंगी घड़ियांं लेकर आए थे। उन्होंने इन बेशकिमती घड़ियों की कस्टम ड्यूटी नहीं चुकाई थी, जिसकी वजह से एक्टर से पूछताछ हुई।

कस्टम ऑफिसर को बैग में Babun & Zurbk घड़ी, Rolex घड़ी के 6 खाली डिब्बे, ऐपल सीरीज की घड़ी मिली। जांच के दौरान कस्टम ऑफिसर का कहना था कि इन महंगी घड़ियों पर लाखों का टैक्स लगता है। जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान ने 7 लाख रुपये का जुर्माना चुकाया है। ये बिल उनके बॉडी गार्ड रवि के नाम पर बना। उनके बॉडीगॉर्ड और अन्य सदस्यों को सुबह 8 बजे छोड़ दिया गया। हालाँकि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी ने कस्टम ड्यूटी भरी नहीं है। सितारे अक्सर महंगी चीजें लेकर भारत आते हैं जिसके लिए टैक्स भरना पड़ता है।

Exit mobile version