जैकलिन फर्नांडीज को गिरफ्तार क्यों नहीं करते? कोर्ट ने ED से पूछा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में पटियाला हाउस कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) को फटकार लगाई और पूछा कि लुक आउट सर्कुलर होने के बावजूद आखिर एक्ट्रेस को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? चुनिंदा लोगों की ही गिरफ्तारी क्यों की गई। जैकलिन फर्नांडीज जमानत याचिका पर 11 नवंबर को फैसला आ सकता है।

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस आज (10 नवंबर) दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं। एक्ट्रेस को पहले ही अंतरिम जमानत मिली हुई है। ईडी, 200 करोड रुपए के मनी लांड्रिंग केस में जैकलिन फर्नांडीस से पूछताछ कर रही है और आरोपी बनाया है। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनी। ईडी ने कहा कि एक्ट्रेस ने जांच में सहयोग नहीं किया। यहां तक कि वो भागने की फिराक में भी थीं। इसके लिए उन्होंने सारे हथकंडे भी अपनाएं।

वहीं, जैकलीन ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने जांच में पूरा सहयोग किया है और ईडी उन्हें परेशान कर रही है। दलील सुनने के बाद कोर्ट ने ईडी से पूछा कि अगर सबूत हैं तो अब तक एक्ट्रेस की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई? ईडी के वकील ने कहा कि हमने अपने पूरे जीवन में 50 लाख रुपए कैश एक साथ नहीं देखा है लेकिन जैकलिन ने 7.14 करोड़ रुपए मौज मस्ती में उड़ा दिये। ईडी ने कहा कि अभिनेत्री ने मामले से बचने के लिए हर तरह का हथकंडा अपनाया।

आपको बता दें कि ED ने पहले ही देश के सभी एयरपोर्ट पर जैकलिन फर्नांडीज के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर चुकी है ताकि एक्ट्रेस देश छोड़कर जाने न पाएं। ED ने अपनी चार्जशीट में जैकलिन को आरोपी बनाया है। एक्ट्रेस पर जेल में बंद ठग से महंगे गिफ्ट और दूसरी चीजें लेने का आरोप है।

Exit mobile version