KRK ने सलमान खान से मांगी माफी, करण जौहर को लेकर भी दी सफाई

मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर कमाल आर. खान उर्फ केआरके अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल में ही उन्हें अपने आपत्तिजनक ट्वीट की वजह से जेल भी जाना पड़ा था। एक बार फिर वह अपने लेटेस्ट बयान की वजह से चर्चा में हैं।

कमाल आर. खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ”मैं सभी मीडिया से जुड़े लोगों को ये बताना चाहता हूं कि कि जैसा मैंने सोचा था वैसा बिलकुल नहीं है। सलमान खान मेरी गिरफ्तारी के पीछे नहीं थे। पीछे कोई और खेल कर गया। भाईजान सलमान खान मैं आपसे माफी मांगता हूं। मुझे गलतफहमी हो गई थी। अगर मैंने आपका किसी भी प्रकार से दिल दुखाया हो तो मुझे माफ कर दीजिए। मैंने खुद ये भी तय किया है कि मैं अब आपकी फिल्मों के रिव्यू भी नहीं करूँगा।”

इसी के साथ केआरके ने फिल्ममेकर करण जौहर को लेकर भी ट्वीट करते हुए लिखा कि ”अभी भी कुछ लोगों को लगता है कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे करण जौहर का हाथ था। मैं ये कहना चाहता हूं कि करण जौहर का मेरे अरेस्ट होने से कोई लेना देना नहीं है शुक्रिया।”

दरअसल सितंबर में केआरके दुबई से मुंबई लौटे थे, इसी दौरान पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया गया था। रिपोर्ट्स थीं कि कमाल पर एक एक्ट्रेस ने भी गंभीर आरोप लगाए थे। गिरफ्तारी के बाद केआरके ने ट्वीट करते हुए कहा था कि करण जौहर, शाहरुख खान, आमिर खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार का मेरी गिरफ्तारी से कोई लेना देना नहीं है। इस पोस्ट को देख लोग केआरके से सवाल करने लगे थे कि क्या फिर सलमान खान का इस गिरफ्तारी से कोई लेना देना है क्या। वहीं, सलमान खान की मूवी फिल्म ‘राधे का केआरके ने रिव्यू करते हुए मजाक उड़ाया था। जिसके बाद दबंग खान ने उनके खिलाफ मानहानि का केस किया था।

Exit mobile version