बांग्लादेश सरकार ने रद्द कर दिया नोरा फतेही का डांस शो

ढाका। बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हो रहे एक कार्यक्रम में नोरा फतेही परफॉर्मेंस देने वाली थीं। लेकिन बांग्लादेश सरकार ने उनकी परफॉर्मेंस को रद्द कर दिया है। सरकार के मुताबिक उसने डॉलर बचाने के उद्देश्य से ऐसा कदम उठाया है।

नोरा फतेही बांग्लादेश की राजधानी ढाका में आयोजित ‘विमेन लीडरशिप को ऑपरेशन’ कार्यक्रम में शामिल होने वाली थीं और वहां उनको डांस परफॉरमेंस देना था। इस मसले पर बांग्लादेश के सांस्कृतिक मामलों के मंत्रालय ने एक विस्तृत बयान भी जारी किया है। मंत्रालय ने अपने बयान में वैश्विक आर्थिक हालात का जिक्र करते हुए लिखा है कि नोरा फतेही को वैश्विक स्थिति और देश का विदेशी मुद्रा भंडार बनाए रखने के उद्देश्य से शो की इजाजत नहीं दी गई है। मंत्रालय ने आगे देश के केंद्रीय बैंक द्वारा डॉलर के भुगतान पर कड़ाई का हवाला देते हुए कहा कि इस फैसले के मद्देनजर ही नोरा का शो कैंसिल किया गया है।

आपको बता दें कि बांग्लादेश इन दिनों आर्थिक मोर्चे पर चुनौती का सामना कर रहा है। बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक देश का विदेशी मुद्रा भंडार गिरकर महज 36.33 अरब डॉलर रह गया है, जो पिछले साल तक 46.13 अरब डॉलर था।

ठग सुकेश के चलते चर्चा में हैं नोरा
नोरा फतेही इन दिनों ठग सुकेश चंद्रशेखर से कथित संबंधों को लेकर चर्चा में हैं। प्रवर्तन निदेशालय यानी ED इस मामले की छानबीन कर रहा है और पिछले दिनों नोरा फतेही से भी पूछताछ की थी। जिसमें नोरा ने दावा किया था कि वो कभी सुकेश से मिली ही नहीं है, बल्कि सिर्फ व्हाट्सएपर पर बातचीत हुई थी।

नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों ‘डांस दीवाने जूनियर’ जज कर रही हैं। शो के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते रहते हैं, जिनमें नोरा को कई बार कंटेस्टेंट्स के साथ या शो में आए गेस्ट के साथ भी परफॉर्म करते देखा जा सकता है। इसके अलावा नोरा सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’के मश्हूर गाने ‘मानिके’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आ रही हैं। ये गाना इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है।

Exit mobile version