इंडियन आयडल में गूंजा ‘जय श्रीराम’, छा गए अयोध्या के ऋषि सिंह

मुंबई। सोनी टीवी पर शनिवार की शाम प्रसारित हुए इंडियन आयडल के 13वें सीजन के पहले एपिसोड में इस दृश्य ने हर हिंदू को गौरव से भर दिया। इंडियन आयडल में रामनगरी के ऋषि सिंह ने शानदार प्रस्तुति दी। आडीशन राउंड की पहली प्रस्तुति में ही वह इंडियन आयडल में छा गए।

शनिवार को इंडियन आयडल के 13वें सीजन के पहले एपिसोड में प्रस्तुति देने के लिए निर्णायकों के समक्ष ऋषि सिंह हनुमानगढ़ी के प्रसाद के साथ पहुंचे। पहले तो निर्णायक हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी ने इसे मिठाई समझा लेकिन जब ऋषि ने उन्हें बताया कि ये श्रीहनुमानगढ़ी का प्रसाद है तो तीनों भक्तिभाव से भर गए।

यह जानने के बाद कि ऋषि अयोध्या से आएं तो तीनों ने वहीं से रामनगरी को प्रणाम किया। प्रसिद्ध गायक व निर्णायक नेहा कक्कड़ ने अयोध्या आने की इच्छा भी व्यक्त कर दी। ऋषि ने भी अयोध्या के बारे में तीनों को बताया और राम नाम और अयोध्या की महिमा का खूब वर्णन किया।

ऋषि ने अयोध्या से स्वयं के लगाव को भी बताया। शो में अयोध्या के प्रमुख मंदिरों, सरयू आरती, रामकीपैड़ी आदि के दृश्यों को भी दिखाया गया। ऋषि की प्रस्तुति भी कमाल की थी। प्रसिद्ध गायक हिमेश रेशमिया ने उनसे पूछा ‘कितने स्टेज शो कर चुके हो’ और जब ऋषि ने बताया ये पहला है तो वह भौच्चक गए और यह भी कहा… ‘ये हिंदुस्तान का सुपर टेलेंट है।’ उनकी प्रस्तुति के बाद निर्णायक नेहा कक्कड़ ने उन्हें गोल्डन माइक भी दिया। यह कहकर कि ‘आप वहां जाकर इसे चढ़ाएं…।’

Exit mobile version