गाजियाबाद: दोपहिया वाहनों के टायर चोरी करता था करोड़पति बाप का बेटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद। कविनगर पुलिस ने दोपहिया वाहन चुराने वाले रईसजादे को गिरफ्तार किया है। आरोपी कविनगर थाने में दर्ज गैंगस्टर के केस में भी वांटेड चल रहा था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की सात बाइक बरामद की हैं। पुलिस ने बताया है कि आरोपी अपनी नशे की लत पूरी करने के लिए वाहन चोरी करता था।

सीओ कविनगर रितेश त्रिपाठी ने बताया है कि कविनगर पुलिस ने तलाशी के दौरान राजनगर के RDC से सिहानी गांव निवासी गौरव को अरेस्ट किया है। गौरव कविनगर थाने से गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांटेड चल रहा था। जिसके कारण पुलिस उसकी तलाश में थी। गौरव नशे का आदी है और वह अपनी लतों को पूरी करने के लिए वाहन चुराता है। पुलिस से बचने के लिए आरोपी बाइक को बेचने की जगह उनके एलॉय व्हील बेचकर नशा करता है।

कविनगर एसएचओ अमित कुमार काकरान के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसके पिता करोड़पति हैं। नशे की लत के चलते परिजन उसे पैसा देने से कतराते हैं। पैसा कमाने के लिए वह हमदर्द फैक्टरी में पैकिंग का काम करता है। वह वाहन चोरी कर अपने शौक को पूरा करता है।

SHO का कहना है कि बाइक चुराने के बाद गौरव उसे मिस्त्री की दुकान पर ले जाता है और मिस्त्री से उसके पहिए खुलवा उन्हें बेच देता है। पहिए बेचकर जो पैसा मिलता है, उससे वह नशा करता है। आरोपी से बरामद हुई बाइकें सिहानी गेट, कविनगर और मेरठ से चोरी की गई हैं।

Exit mobile version