गाजियाबाद: RWA चुनाव प्रचार के दौरान सोसाइटी में मारपीट, चार गिरफ्तार

गाजियाबाद। गाजियाबाद की कॉसमॉस गोल्डन हाइट्स हाउसिंग सोसाइटी में रेजिडेंट्स में मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) के 21 अगस्त को होने वाले चुनाव को लेकर मारपीट हुई है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने एक पक्ष के चार लोगों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

कॉसमॉस गोल्डन हाइट्स हाउसिंग सोसाइटी में रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन को लेकर चुनाव प्रचार चल रहा है और 21 अगस्त चुनाव होना है। इस दौरान ओम प्रकाश और उनके साथियों ने इलेक्शन ऑफिसर से हाथापाई और धक्का-मुक्का की, तभी सोसाइटी के अन्य लोग इसका विरोध किया था। इस दौरान यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गई।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि इस दौरान ओम प्रकाश ने अपने लाइसेंसी हथियार का भी इस्तेमाल किया और लोगों से मारपीट करने के बाद सभी मौके से फरार हो गए। सीओ कोतवाली अंशु जैन ने बताया कि इस प्रकरण में आकाश भूषण की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार होने वाले लोगों के नाम पवन शर्मा, शिवम, तरुण शर्मा और ओमप्रकाश हैं। इस संबंध में अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस टीमें लगी हुई हैं

Exit mobile version