गाजियाबाद : बंद फ्लैट का ताला तोड़ रहे दो चोर पकड़े, दो फरार

गाजियाबाद। बंद फ्लैट का ताला तोड़ रहे चोरों के गैंग पर भीड़ ने शुक्रवार रात धावा बोल दिया। घेराबंदी के बाद दो शातिर दबोचे गए। जबकि उनके दो साथी मौके से भाग निकले। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस को दोनों शातिर सौंपे गए हैं। फिलहाल पुलिस इन दोनों से पूछताछ में जुटी है। वहीं इस घटना के बाद सोसाइटी के लोगों में बिल्डर के प्रति आक्रोश व्याप्त है।
राजनगर एक्सटेंशन की केडब्ल्यू सृष्टि सोसाइटी में चोरी करने घुसे चार चोरों में से दो को निवासियों ने पकड़ लिया। मौके पर पुलिस बुलाकर चोरों को उनके हवाले कर दिया है। घटना शुक्रवार रात की है। सोसाइटी निवासी नीतू सिंह का कहना है कि सोसाइटी में पहले भी चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। कई दिनों तक धरना प्रदर्शन के बाद भी बिल्डर की ओर से सुरक्षा के कोई कदम उठाए नहीं गए हैं। मामले में नंदग्राम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। लोगों का कहना है कि समिति के अंदर घुसे चोरों ने पहले सीसीटीवी का तार काट दिया उसके बाद फ्लैट का ताला तोड़ रहे थे। आवाज सुनकर लोगों ने देखा तो चोर भागने लगे। दो चोरों को मौके से ही लोगों ने दबोच लिया। शनिवार को मेंटेनेंस विभाग के खिलाफ लोगों ने आक्रोश जाहिर कर विरोध जताया। ताला तोड़ने की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।
पूरे गैंग को पकड़े पुलिस
स्थानीय निवासियों का कहना है कि पुलिस पूरे गैंग को गिरफ्तार करे। इसी के बाद हालात में सुधार होगा, क्योंकि आए दिन सोसाइटी में चोरी की घटनाएं हो रही हैं और पुलिस बार बार जल्द खुलासा करने की बात कह रहे है। अब चोर भी पुलिस को मिल गए हैं तो भला देरी किस बात की है।
Exit mobile version