गाजियाबाद : शाखा प्रबंधक को घायल कर बदमाशों ने मोबाइल लूटा

गाजियाबाद। जिले में लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन बाइक बार बदमाश महिलाओं से चेन लूट व लोगों से मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। थाने से चंद कदम दूरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक का फोन लूट लिया और मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पास मुथूट मनी शाखा के प्रबंधक मानवेंद्र कुमार तिवारी ऑफिस बंद करने के बाद पैदल अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने इंद्रप्रस्थ कॉलोनी डी ब्लॉक के पास मोबाइल फोन लूट लिया। जब तक शाखा प्रबंधक मानवेंद्र कुमार तिवारी शोर मचाते तब तक बाइक सवार बदमाश मोबाइल लूट कर फरार हो चुके थे। मानवेंद्र पुलिस को बताया कि जब उन्होंने मोबाइल लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने नुकीली चीज से उनके चेहरे और गर्दन पर प्रहार किया जिससे उनके चेहरे पर चोट आई है। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि दोनों बदमाशों ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था सिर्फ मुंह रुमाल से बांध रखे थे। मानवेंद्र ने बताया कि वह इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में फ्लैट किराए पर लेकर रहते हैं और शाहबाजपुर स्थित मुथूट मनी शाखा के प्रबंधक हैं। वह रोजाना की तरह अपने घर जा रहे थे तभी उनके साथ लूट की वारदात हो गई।

बदमाशों की तलाश जारी
मामले में एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि एक फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक के साथ मोबाइल लूट की घटना हुई है। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल की जा रही है घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं ताकि बदमाशों की पहचान हो सके और बाइक का नंबर मिल सके ताकि जल्दी लूट की घटना का खुलासा कर दिया।

Exit mobile version