गाजियाबाद : होटल में छापेमारी कर पुलिस ने चार महिलाएं पकड़ी, पूछताछ जारी

गाजियाबाद। देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने होटल में छापेमारी कर चार संदिग्ध महिलाओं को पकड़ा है। जबकि होटल से कई युवक और होटल संचालक और प्रबंधक भाग निकले। आपको बता दे कि इससे पहले भी पुलिस कई होटलों में देह व्यापार की सूचना पर छापेमारी कर चुकी है, लेकिन इसके बाद भी देह व्यापार रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

देह व्यापार की सूचना पर होटल में हुई छापेमारी को लेकर एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय का कहना है की निवाड़ी पुलिस को एक ओयो होटल में जिस्मफरोशी के धंधे की सूचना मिली थी। पुलिस ने जब होटल में छापेमारी की तो मैं मौके से चार महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब होटल में तलाशी की तो कुछ आपत्तिजनक सामान भी मिला है। साथ ही होटल का रिकॉर्ड भी सही मेंटेन नहीं है। फिहलाल पुलिस ने ऐतिहात के तौर पर के तौर पर होटल के रिकॉर्ड बुक को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस रिकॉर्ड बुक को भी जांच में शामिल कर रही है।

मालिक-संचालक की तलाश जारी
एसीपी का यह भी कहना है कि पुलिस ने जब छापेमारी की उसे दौरान होटल से कई युवक और होटल संचालक वासू गुर्जर जो सिकरी खुर्द का रहने वाला है और होटल प्रबंधन मेरठ जिले के सरूरपुर का रहने वाला सुमित है। होटल संचालक और प्रबंधक दोनों ही पुलिस की छापेमारी के दौरान मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है। निवाड़ी थाना पुलिस ने पूरे मामले में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही पकड़ी गई महिलाओं के परिवार वालों को सूचना देकर थाने बुलाया गया है। थाने बुलाकर महिलाओं को परिजनों के सुपर्द किया जाएगा।

Exit mobile version