गाजियाबाद :टाटा स्लीट के सेल्स हेड की हत्या, लैपटॉप-मोबाइल भी ले गए कातिल

गाजियाबाद। जिले के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में टाटा स्टील के सेल्स हेड की हत्या कर दी गई। इससे पहले उनके साथ लूट भी की गई। सेल्स हेड विनय त्यागी का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों ने बताया कि रात साढ़े 11 बजे उनकी पत्नी से बातचीत हुई थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि विनय त्यागी गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र के राजेंद्र नगर में रहते थे। वह मेट्रो से अप डाउन किया करते थे। शुक्रवार रात 11:30 बजे उनकी अपनी पत्नी से बात हुई थी। उसके बाद उनका फोन बंद हो गया। विनय तिवारी के घर न पहुंचने और मोबाइल फोन बंद आने के चलते परिजनों ने तलाश शुरू करी तो घर से करीब 3 किलोमीटर दूर विनय लहूलुहान मिले। परिजन उनको नरेंद्र मोहन अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिवार को विनय तिवारी के पास से उनका लैपटॉप मोबाइल और पर्स नहीं मिला है पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। कई टीमें इस खुलासे के लिए लगा दी गई है।
पत्नी को बुलाया था
मृतक विनय त्यागी के पिता विशंभर त्यागी ने बताया की रात 11:30 बजे विनय ने लोकेशन भेजी कि आप मुझे लेने आ जाओ। लेकिन फिर फोन आ गया कि मैं घर आ रहा हूं। हम इंतजार करते रहे 12:00 बजे तक।  जब नहीं आया तो हम उसे तलाश करने गए।  जो लोकेशन उसने भेजी थी उस लोकेशन पर कुछ नहीं मिला। विनय के छाती और पेट में घाव थे।
Exit mobile version