अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, दिल की बीमारी ने ले ली जान

मुंबई। दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। अभिनेता ने 3 अगस्त की शाम अंतिम सांस ली। वे काफी समय से हार्ट की बीमारी से जूझ रहे थे। कुछ दिनों पहले ही उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वो अपने परिवार के पास बेहतर देखभाल के लिए लखनऊ शिफ्ट हो गए थे।

मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है। आशीष चुतर्वेदी ने फेसबुक पर मिथिलेश की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे।”

मिथिलेश चतुर्वेदी लंबे समय से टीवी और बॉलीवुड से जुड़े हुए थे। उन्होंने ‘कोई मिल गया’, सनी देओल के साथ ‘गदर एक प्रेम कथा’, ‘सत्या’, ‘बंटी और बबली जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके साथ ही फिल्म सलमान की फिल्म रेडी में उनकी भूमिका को काफी सराहा गया। इस फिल्म में वो सलमान खान के बड़े चाचा बने थे।

उन्होंने साल 1997 में फिल्म भाई-भाई से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अलग-अलग रोल के साथ उन्होंने फिल्मों और टीवी सीरियल्स में अपनी पहचान बनाई। हाल ही में वो वेब सीरीज स्कैम 1992 में नजर आए थे। फिलहाल वो Banchhada नाम की फिल्म में काम कर रहे थे। करिश्मा कपूर की फिल्म फिजा के एक सीन में उन्होंने मिथिलेश चतुर्वेदी पर पानी फेंक दिया था। इस सीन के कारण ही उन्हें कोई मिल गया फिल्म मिली थी।

Exit mobile version