खुद के निधन की खबर सुनकर चौंक गए कवि सुरेंद्र शर्मा, वीडियो बनाकर बताया- मैं जिंदा हूं

मशहूर हास्य कवि और व्यंग्यकार सुरेंद्र शर्मा तो सभी को याद होंगे। सुरेंद्र शर्मा ने पति-पत्नी के जोक्स से दुनिया को हंसाया है। उनके ये जोक्स पति-पत्नी की निजी ज़िंदगी से जुड़े होते हैं। लेकिन सोमवार शाम को हर तरफ जब ये खबर फैली की सुरिंदर शर्मा का निधन हो गया है। तो हर कोई कंफ्यूज़ हो गया।

दरअसल बीते दिन पंजाबी कमीडियन सुरिंदर शर्मा का निधन हो गया था। जब ये खबर सामने आई तो लोग सुरेंद्र शर्मा की फोटोज के साथ आर.आई.पी लिखने लगे। इतना ही नहीं सुरेंद्र शर्मा की फोटोज के साथ उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगीं। लेकिन जब सुरेंद्र शर्मा को इस खबर का पता चला तो उन्होंने सामने आना बेहतर समझा ताकि लोगों की गलतफहमी दूर हो सके।

मशहूर शायर ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि ‘मैं जिंदा हूं’। सुरेंद्र शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि- ‘प्रिय दोस्तों, मैं सुरेंद्र शर्मा हास्यकवि जिंदा धरती से बोल रहा हूं। आप ये नहीं सोचे कि मैं ऊपर जा चुका हूं। किसी और पंजाब के कलाकार का निधन हुआ है। मैं उस कलाकार के परिवार को अपनी संवेदना देना चाहता हूं और जो लोग मेरे लिए संवेदना देना चाहते हैं, उन्हें कुछ साल और इंतजार करना होगा। अभी तो मुझे लोगों को और हंसाना है। इससे ज्यादा मैं और अपने जिंदा रहने का सबूत नहीं दे सकता। आप स्वस्थ रहें, मस्त रहें और सब लोग तंदुरुस्त रहें।’

बता दें जिनका निधन हुआ है वो पंजाबी इंडस्ट्री के अभिनेता सुरिंदर शर्मा थे। वह फिल्मों में कॉमेडी किरदारों के लिए जाने जाते थे। उन्होंने पंजाबी फिल्म ‘सत श्री अकाल’ से अपने अभिनय के करियर की शुरूआत की थी ।

Exit mobile version