मशहूर सिंगर बी प्राक के नवजात बच्चे का निधन, बयां किया अपना दर्द

मशहूर सिंगर बी प्राक अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए काफी उत्साहित थे लेकिन अब सिंगर ने एक बुरी खबर दी है। बी प्राक की पत्नी मीरा ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका जन्म के कुछ समय बाद ही निधन हो गया। इस घटना ने बी प्राक और मीरा को पूरी तरह तोड़ दिया है। सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयां किया है। इस पोस्ट में सिंगर ने बताया कि वह इस समय सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं।

बी प्राक ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘काफी दुख के साथ मुझे बताना पड़ रहा है कि जन्म के समय हमारे नवजात बच्चे का निधन हो गया है। माता-पिता के रूप में हम जिस वक्त से गुजर रहे हैं। वह सबसे ज्यादा दर्दनाक है। हम सभी डॉक्टर्स और स्टाफ के प्रयासों के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। हम इस दुख से टूट गए हैं। हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया इस समय हमारी निजता का ध्यान रखें। मीरा और बी प्राक।’

बी प्राक के इस पोस्ट के बाद फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक दुख व्यक्त कर रहे हैं। राजीव अदातिया ने लिखा, ‘आपके लिए ढेर सारा प्यार भेज रहा हूं। मजबूत रहो।’ करण जौहर ने लिखा, ‘मेरे विचार और प्रार्थनाएं आप दोनों के साथ हैं।’ वहीं, अभिनेत्री गौहर खान ने लिखा, ‘भगवान आपको और आपकी पत्नी को मजबूत रखे।’ इसके अलावा, नीति मोहन, मीका सिंह, अली गोनी, नेहा धूपिया समेत कई स्टार्स ने पोस्ट पर कमेंट किया है।

बता दें कि बी प्राक और मीरा ने 4 अप्रैल 2019 को शादी रचाई थी। शादी के बाद साल 2020 में दोनों बेटे के माता-पिता बने, जिसका नाम अदब है। वहीं, इसी साल अप्रैल के महीने में ही सिंगर ने खुलासा किया था कि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

हाल ही में उनका नया गाना ‘ईश्क नहीं करते’ रिलीज हुआ है जो बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के बर्थडे पर लॉन्च किया गया है। इस गाने को बी प्राक ने अपनी आवाज दी है, सॉन्ग काफी इमोशनल है। इस गाने को जानी और बी प्राक ने मिलकर कंपोज किया है।

Exit mobile version