शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ी, पोर्न रैकेट केस में अब ED ने दर्ज किया मामला

मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पिछले साल सामने आए कथित पोर्न रैकेट के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में राज कुंद्रा को 20 जुलाई को गिरफ्तार किया था।

फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने का मामला दर्ज किया था। इस मामले में ही राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले मुंबई पुलिस ने इस मामले में फरवरी में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। मामले में शामिल आरोपी कथित तौर पर अश्लील फिल्में बना रहे थे और वेब सीरीज या बॉलीवुड फिल्मों में भूमिका का वादा कर लोगों को ठग रहे थे। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में 1500 पन्ने की चार्जशीट भी दाखिल की थी, जिसमें अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ ही शर्लिन चोपड़ा समेत 42 गवाहों का बयान भी शामिल था।

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा से लेकर पूनम पांडे तक ने राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाये थे। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और वेब सीरीज में काम दिलाने का वादा करके ठगी करने का आरोप लगाया गया था। बताया गया था कि अश्लील फिल्मों को शूट करने के बाद एक ऐप पर डाला जाता था। इस ऐप के सब्सक्राइबर्स को इन फिल्मों को देखने के लिए पैसे देने पड़ते थे।

चार्जशीट के मुताबिक, शिल्‍पा ने पुलिस को बताया है कि राज क्या काम करते हैं इसके बारे में उन्‍हें जानकारी नहीं थी, क्‍योंकि वे अपने कामों में व्‍यस्‍त थीं। शिल्‍पा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है, ‘मैं अपने काम में व्‍यस्‍त थी और मुझे पता नहीं था कि राज कुंद्रा क्‍या कर रहे हैं।’ यही नहीं, शिल्‍पा ने पुलिस को यह भी बताया है कि उन्‍हें विवादित ऐप ‘हॉटशॉट्स’ या ‘बॉलीफेम’ के बारे में जानकारी नहीं थी।

जांच से पता चला कि राज कुंद्रा की फर्म, वियान का यूके स्थित फर्म केनरिन के साथ एक समझौता था, जिसके पास हॉटशॉट्स ऐप था। फर्म का स्वामित्व ब्रिटेन में राज कुंद्रा के बहनोई के पास था। हॉटशॉट्स ऐप का इस्तेमाल अश्लील क्लिप अपलोड करने के लिए किया जाता था। पोर्न रैकेट मामले में राज कुंद्रा के साथ उनकी कंपनी के आईटी हेड रेयान थोर्प को भी गिरफ्तार किया गया था। राज कुंद्रा पिछले साल सितंबर में जमानत पर रिहा हुए थे।

Exit mobile version