ट्रक की टक्कर से कार में लगी आग, दूल्हा समेत चार जिंदा जले

झांसी। बारात लेकर जा रहे दूल्हे की कार ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई और देखते ही देखते दूल्हा समेत कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए। लोगों ने बमुश्किल कार सवार दो लोगों को बचाया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। हादसे में दूल्हे के अलावा उसके भाई, भतीजे और कार ड्राइवर की मौत हुई है।
हादसा झांसी-कानुपर हाईवे पर बड़ागांव थाना क्षेत्र के पारीछा ओवरब्रिज पर हुआ। एरच थाना क्षेत्र के बिलाटी गांव निवासी आकाश अहिरवार (25) पुत्र संतोष अहिरवार की शुक्रवार को शादी थी। वह बारात लेकर दुल्हन के घर बड़ागांव थाना क्षेत्र के छपार गांव के लिए रवाना हुआ। कार में दूल्हा समेत 6 लोग थे। रात को उनकी कार जब हाईवे पर पारीछा ओवरब्रिज पर पहुंची तो पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। कार में लगा CNG सिलेंडर फट गया। कार और ट्रक में आग लग गई। कार में दूल्हा आकाश, उसका बड़ा भाई आशीष अहिरवार (30), आशीष का 4 साल का बेटा मयंक और ड्राइवर जयकरन उर्फ भगत (32) जिंदा जल गए। जबकि गांव के रवि अहिरवार और रमेश को आसपास के लोगों ने बचा लिया। उनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।
घंटेभर बाद बुझी आग
टक्कर के बाद पहले कार और फिर ट्रक में लगी आग भीषण हो गई। इससे चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। पीछे से अन्य वाहनों से रिश्तेदार और अन्य बाराती भी पहुंच गए। उन्होंने जल रही कार का शीशा तोड़कर दो लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया है। एक घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। इसके बाद शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।
दुल्हन हुई बेसुध
वधु पक्ष के गांव के प्रधान भगवान सिंह यादव ने बताया कि हम लोग बारात का इंतजार कर रहे थे। करीब 10:15 बजे दुल्हन के चाचा दिनेश ने फोन लगाया तो पता चला कि बारात गुरसराय आ गई है। हमने सोचा कि एक घंटे में बारात आ जाएगी। इसके बाद हम तैयारियों में जुट गए। बाद में पता चला कि एक्सीडेंट हो गया। सजकर बैठी दुल्हन हादसे की खबर के बाद बेसुध है।
Exit mobile version