मां-बेटी की सिलबट्टे से कुचलकर हत्या, कमरे में छिपाई लाशें, आरोपी गिरफ्तार

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया में गुरुवार रात डबल मर्डर की वारदात हो गई। युवक ने अपनी पत्नी व बेटी का कत्ल कर दिया। सिलबट्टे से कूटकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। पुलिस ने देर रात ताला तोड़कर कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह लुधियाना में नौकरी करता था लेकिन पिछले सात-आठ महीनों से घर पर ही रह रहा था। इसी को लेकर उसकी पत्नी अक्सर ताने मारा करती थी, जिससे आये दिन घर में झगड़ा होता था।
दरअसल, थाना मईल क्षेत्र के ग्राम बिसौली माफ़ी निवासी बबलू प्रसाद ने 13 साल पहले अपने से 6 साल बड़ी युवती दुर्गा से लव मैरिज की थी। शादी के बाद दंपति के एक बेटी व तीन बेटे हुए। बबलू अपने पिता के साथ लुधियाना में नौकरी करता था। लेकिन बबलू पिछले सात-आठ महीनों से अपने गांव पर ही रह रहा था और कोई काम-धंधा नही करता था। जिसकी वजह से आये दिन घर में कलह होती थी। गुरुवार की शाम को बबलू शराब पीकर घर आया। इसको लेकर पत्नी से उसकी कहासुनी होने लगी। इसी दौरान बबलू ने घर में मौजूद सिलबट्टे से दुर्गावती के सिर पर वार कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह देख उसकी बेटी प्रीति चीखने-चिल्लाने लगी। इस बबलू बौखला गया। बेटी के भी सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घर के आंगन में दो लाशें पड़ी देख हड़कंप मच गया। आसपास खून ही खून दिखाई दे रहा था। इसके बाद दोनों को मरा देख बबलू ने शवों को कमरे में बंद कर दिया। पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष गोरखनाथ सरोज मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर एसपी संकल्प शर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिया।
बचाव में आई बेटी को भी नहीं बख्शा
गांव वालों की माने तो बबलू शराब का नशा भी करने लगा था। आए दिन घर पर आकर वह झगड़ा करता था। बीती रात जब वह घर पहुंचा तो पत्नी से नौकरी को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा की बबलू ने सिलबट्टे से पत्नी का सिर कूच दिया और जब बीच-बचाव करने बेटी आई तो उसे भी मार डाला। चीखने चिल्लाने की आवाज पर हम लोग वहां पहुंचे तो हर तरफ खून ही खून फैला था।
Exit mobile version