गाजियाबाद: शादी में शर्मनाक हरकत, थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। जनपद में एक बार फिर रोटी पर थूक लगाकर परोसने का मामला सामने आया है। मोदीनगर में एक शादी समारोह के दौरान तंदूरी रोटी बनाने वाला शख्स थूक-थूक कर रोटी बना रहा था। यह देख किसी शख्स ने वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला मोदीनगर में सारा मार्ग स्थित गोविन्दपुरी कॉलोनी में शादी समारोह का है। एक तरफ लोग शादी का जश्न मना रहे थे। वहीं दूसरी तरफ खाने की तैयारी चल रही थी। इसी बीच तंदूरी रोटी बनाने वाला एक शख्स रोटी बनाते वक्त रोटी पर थूकता हुआ नजर आया। इसी दौरान मौजूद किसी शख्स ने उसकी वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोग आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करने लगे।

इस मामले में हिन्दू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री नीरज शर्मा ने इस मामले में थाने में तहरीर दी। हिंदू युवा वाहिनी के महामंत्री नीरज शर्मा का कहना है कि किसी को भी धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का अधिकार नहीं है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। थाना प्रभारी अनिता चौहान ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उन्होने बताया कि शनिवार रात को आरोपी इमरान निवासी गांव सारा को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है।

बता दें कि गाजियाबाद में थूक लगाकर रोटी बनाने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी गांव दौसा बंजारपुर और मुरादनगर में एक फार्म हाउस पर थूक लगाकर नान बनाने के वीडियो सामने आ चुके हैं।

Exit mobile version