गाजियाबाद : महिला की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने की थी आत्महत्या

गाजियाबाद। एक युवक की आत्महत्या का सनसनीखेज खुलासा करते हुए पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। युवक की आत्महत्या करने के बाद पुलिस को उसके शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला था। सुसाइड नोट में युवक में महिला द्वारा लगातार ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया था। युवक ने आरोप लगाया था कि महिला उसे 5 लाख रुपए के लिए उसे ब्लैकमेल कर रही थी। जिसकी वजह से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी।

साहिबाबाद कोतवाली इलाके में रहने वाले एक युवक ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि युवक कोरियर कंपनी में काम करता था और अपनी मां का पिता और बहन भाई के साथ कॉलोनी में रहता था। आत्महत्या से पहले युवक ने एक सुसाइड नोट लिखा था जिसमें उसने बताया कि पड़ोस की एक महिला ने उससे संबंध बनाकर दो लाख रुपये वसूल लिए थे। इसके बाद भी महिला युवक से पांच लाख और ब्लैकमेलिंग कर मांग रही थी। इतना बड़ा अमाउंट युवक के पास नहीं था क्योंकि वह कोरियर कंपनी में काम करके अपना गुजारा करता था। उधर महिला लगातार उसे रुपए न देने पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने और घर पर हंगामा करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती थी। जिससे परेशान होकर युवक ने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

भाई की ओर से लिखा मुकदमा
मामले में एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया युवक की आत्महत्या करने की सूचना उसके भाई ने साहिबाबाद थाना पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की तो पता चला कि युवक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने युवक की कॉलोनी में रहने वाली पड़ोस की महिला को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसीपी ने बताया कि मृतक के भाई की ओर से महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version