गाजियाबाद : गंगनहर में दो दोस्त डूबे, एक निकाला, एक लापता

गाजियाबाद। गंगनहर में नहाते वक्त दो युवक डूब गए। इनमें फ्लड पीएसी की टीम ने एक को बचा लिया लेकिन दूसरा लापता है। मामले की जानकारी पर लापता युवक के परिजन भी रोते-बिलखते नहर किनारे जा पहुंचे। फिलहाल टीम युवक की तलाश कर रही है। वहीं परिजनों को अनहोनी की आशंका सता रही है।

मुरादनगर के सिद्धार्थ विहार कॉलोनी निवासी प्रिंस (22) पुत्र नेपाल रविवार शाम अपने पड़ोसी तनुज के साथ मुरादनगर गंगनहर में नहाने आया था। नहर में नहाते समय दोनों गहरे पानी में चल गए और डूबने लगे। खुद को डूबता देख दोनों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर घाट पर मौजूद पीएसी के गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद तनुज को बचा लिया, जबकि प्रिंस बह गया। इस घटना के बाद नहर में नहा रहे लोगों में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में लोगों को बाहर जाने को कहा गया, जबकि पीएसी की टीम प्रिंस की तलाश में जुट गई।

सप्ताहभर में पांच की हुई मौत
एक सप्ताह में नहर में पांच युवकों की डूबकर मौत हो चुकी है। गर्मी के कारण लोग राहत पाने के लिए नहर में पहुंचते हैं लेकिन यहां बहाव तेज होने के कारण बह जाते हैं। एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस गोताखोरों की मदद से प्रिंस की नहर में तलाश कर रही है। लोगों को भी चाहिए कि गहरे पानी की ओर न जाएं।

Exit mobile version