विवेक अग्निहोत्री ने दिखाई असली पुष्करनाथ को भेजी गई चिट्ठी, लिखा था- मौत के लिए तैयार रहें

मुम्बई। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इस बीच डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री फिल्म से जुड़े कई फैक्ट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब उन्होंने पुष्करनाथ को लिखी गई चिट्ठी और उसका अनुवाद ट्विटर पर पोस्ट किया है।

द कश्मीर फाइल्स पर सोशल मीडिया में अब तक बहस जारी है। एक ओर लोग फिल्म को नफरत फैलाने वाला बता रहे हैं। दूसरी ओर विवेक अग्निहोत्री फिल्म से जुड़े डॉक्यूमेंट्स शेयर कर रहे हैं। अब उन्होंने पुरानी चिट्ठी पोस्ट की है जो पुष्करनाथ और मनोहर लाल को लिखी गई थी। इस चिट्ठी में लिखा है कि त्राल के नुमाइंदों ने हमें इत्तला दी है कि तलाशियां हो रही हैं और इन तलाशियों के जिम्मेदार वही दोनों हैं। लिखा था कि वे मुखबिरी करते हैं। इसलिए मौत के लिए तैयार रहें। मौत से पहले वॉर्निंग भी थी कि बाज आ जाएं वर्ना अंजाम सिर्फ मौत होगा। चिट्ठी मुस्लिम यूनाइटेड गुरिल्ला के एरिया कमांडर और चीफ एरिया कमांडर की तरफ से थी।

विवेक का कहना है कि फिल्म का हर सीन, इवेंट और डायलॉग हकीकत पर आधारित है। इससे पहले भी विवेक अग्निहोत्री कई वीडियोज पोस्ट कर चुके हैं। इनमें मिलते-जुलते रील और रियल लाइफ इवेंट्स दिखाई दिए थे। फिल्म रिलीज के बाद विक्टिम के परिवार को लोग भी सोशल मीडिया पर इन घटनाओं की पुष्टि कर चुके हैं।

द कश्मीर फाइल्स में पुष्करनाथ का रोल अनुपम खेर ने निभाया है। उनके रोल की काफी तारीफ भी की गई है। विवेक अग्निहोत्री कुछ दिन पहले शूटिंग का बिहाइंड द सीन शेयर कर चुके हैं। उन्होंने दिखाया था कि फिल्म में अनुपम खेर की मौत पर वह कितना रोए थे। इससे पहले विवेक कई वीडियोज शेयर कर चुके हैं जो कश्मीर में हकीकत में हुई थीं और उनको फिल्मों में लिया गया है।

Exit mobile version