गाजियाबाद: नाले में गिरने से गर्भवती महिला की मौत, रेस्टोरेंट के बाहर कर रही थी सफाई

गाजियाबाद। कस्बा खोड़ा में बुधवार को एक गर्भवती महिला की नाले में गिरकर मौत हो गई। महिला रेस्टोरेंट के बाहर सफाई कर रही थी, तभी सीढ़ी से पैर फिसलकर वह नाले में जा गिरी।

नेपाल का मूल निवासी दीपक बहादुर परिवार के साथ कस्बा खोड़ा में मास्टर पार्क के पास रहता है। दीपक नजदीक ही एक रेस्टोरेंट पर कुक है। जबकि पत्नी सुंतला (23) साल इसी रेस्टोरेंट में साफ-सफाई का काम करती थी। बुधवार सवेरे करीब 11 बजे वह रेस्टोरेंट के बाहर सफाई कर रही थी। इस दौरान लोहे की सीढ़ी से उसका पैर फिसल गया और वह नाले में जा गिरी।

हादसे के वक्त किसी को कुछ पता नहीं चला। काफी देर बाद कुछ लोगों ने नाले में बुलबुले उठते देखे तो खोजबीन शुरू हुई। स्थानीय लोग उसे नाले से निकालकर निजी अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। सुनन्तला का पहले से भी एक चार साल का बेटा अयान है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। इस वजह से नाले के लगे स्लैब को हटाकर उसकी जगह टेम्प्रेरी लोहे का जाल रखा हुआ था, ताकि रेस्टोरेंट पर आ-जा सके। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Exit mobile version