गाजियाबाद : दो झपटमार पकड़े, कई वारदातें कबूलीं

गाजियाबाद। जिले में पिछले काफी दिनों से सक्रिय झपटमार गिरोह के दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने 2650 रुपए और बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस दोनों झपट बदमाशों से पूछताछ कर रही है कि उन्होंने अब तक कितनी घटनाओं को अंजाम दिया है और उनके साथ-साथ कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं। पकड़े गए दोनों बदमाशों ने बताया कि मैं ज्यादातर महिलाओं और सुनसान जगह पर मिलने वाले अकेले लोगों से झपटमारी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि थाना लिंक रोड पुलिस ने चेकिंग के दौरान झपटमारी करने वाले गिरोह में शामिल करकर मॉल के रहने वाले सूरज सोनी और चंद्रपुर के रहने वाले मोहित को गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह नशा करने के आदी हैं और दिन में मंडी में पल्लेदारी का काम करते थे और रात में अकेले लोगों से झपटमारी की घटनाओं को अंजाम देते थे। इसमें सामान मिलता था उसे बेचकर में पैसा कमाते थे। गिरफ्तार सूरज और मोहित ने बताया कि वह पुलिस से बचने के लिए दिन में मंडी में रहते थे ताकि पुलिस को उन पर शक ना हो। पुलिस के मुताबिक इन दोनों ने पूछताछ में बताया कुछ दिन पहले ही इन दोनों ने साहिबाबाद रैपिडएक्स स्टेशन के पास से युवतियों के बैग झपटने की घटना को अंजाम दिया था। जिसको उन्होंने कबूल कर लिया है।

दोनों का है आपराधिक इतिहास
एसीपी ने बताया कि मोहित पर लिंक रोड थाने में जिले के कई थानों में 10 से अधिक मुकदमे पंजीकृत है जबकि सूरज पर तीन मुकदमें दर्ज है। सूरज और मोहित एक साथ मिलकर मंडी में भी पल्लेदारी का काम करते थे और मंडी से काम खत्म करने के बाद रात में बिना नंबर प्लेट की मोटर साइकिल से झपटमारी की घटनाओं को अंजाम देते थे। इस दौरान जो रुपया और सामान मिलता था। उसे दोनों आपस में बताकर शराब पीते थे।

Exit mobile version