Ghaziabad viral video: जय श्री राम न कहने पर बुजुर्ग की पिटाई, कनपटी पर बंदूक रखकर काटी दाढ़ी, गाजियाबाद पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

पढ़िए नवभारत टाइम्स की ये खबर…

बुजुर्ग ने बताया कि गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर पर वह एक ऑटो में बैठे। ऑटो में आगे दो लोग बैठे थे। उनके बैठने के बाद पीछे की सीट पर दो लोग आकर और बैठ गए। दोनों युवक उनके

गाजियाबाद उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग एक बुजुर्ग की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। बुजुर्ग का आरोप है कि जय श्री राम न कहने पर उसकी पिटाई की गई और दाढ़ी काटी गई। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है बाकि की तलाश की जा रही है।

विडियो में नजर आ रहा है कि एक सुनसान जगह पर बुजुर्ग को कुछ लोग पीट रहे हैं। बुजुर्ग को थप्पड़ों, डंडों से मारकर उनकी दाढ़ी नोच रहे हैं। एक युवक कैंची लाता है और बुजुर्ग की दाढ़ी काट देता है।

पाकिस्तानी जासूस होने का लगाया आरोप
वीडियो में बुजुर्ग रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं। वह उन्हें बख्श देने को कहते हैं लेकिन युवक उनकी नहीं सुनते हैं। वह बुजुर्ग को जमकर पीट रहे हैं। बुजुर्ग पर पाकिस्तान के जासूस होने का आरोप लगाया जा रहा है।

लोनी बॉर्डर से उठाया
बुजुर्ग ने बताया कि लोनी बॉर्डर पर वह एक ऑटो में बैठे। ऑटो में आगे दो लोग बैठे थे। उनके बैठने के बाद पीछे की सीट पर दो लोग आकर और बैठ गए। दोनों युवक उनके अगल-बगल बैठे और वह बीच में बैठे थे। उनका मुंह ढक दिया गया।

https://twitter.com/TimesNow/status/1404330182874320896?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1404330182874320896%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fnavbharattimes.indiatimes.com%2Fstate%2Futtar-pradesh%2Fagra%2Fall-asi-protected-monuments-reopen-from-16-june-including-taj-mahal-in-agra%2Farticleshow%2F83507146.cms

जंगली इलाके के एक कमरे में किया बंद
पीड़ित ने बताया कि उन्हें कहीं जंगली इलाके में ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया गया। वहां पांच लोगों ने उनके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया। उन्हें हंटर और डंडे से पीटा गया। थप्पड़ मारे और जय श्री राम बोलने को कहा। उन्होंने जय श्री राम नहीं बोला तो उनकी कनपटी पर बंदूक रखी गई और प्रताड़ित किया गया।

फरार आरोपियों की तलाश
पुलिस ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रवेश गुज्जर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों को जेल भेज दिया गया है। बुजुर्ग ने पांच लोगों के होने की बात कही है। बाकी तीन की तलाश की जा रही है।  साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version