Shoking News: माफी नहीं मांगी तो ऊपर बैठ गई शराब के नशे में धुत 101 किलों की पत्नी‚ दम घुटने से पति की मौत

पढ़िए  आँखोंदेखी लाइव की ये खबर

Shokingh news hindi: न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक यह पूरा मामला रूस के एक शहर का है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी में पहले विवाद हुआ जो बाद में ज्यादा बढ़ गया। इस दौरान टेंशन दूर करने के लिए पत्नी ने जमकर शराब पी।

Shoking news hindi: दुनिया में कुछ घटनाए ऐसी होती हैं जिन पर विश्वास करना मुमकिन ही नहीं नामुमकिन होता है। ऐसा ही एक मामला रूस से सामने आया है जहां नशे में धुत एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर डाली। हत्या करने का जो तरीका इस महिला ने अपनाया वह शायद ही इससे पहले कभी सुना होगा। दरअसल इस महिला का वजन 101 किलो है जो शराब के नशे में धुत थी। पुलिस के अनुसार महिला अपने पति को चुप करना चाहती थी जिसके चलते वह उसके मुंह पर बैठ गई और सांस नहीं ले पाने के कारण पति की मौत हो गई।

न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक यह पूरा मामला रूस के एक शहर का है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी में पहले विवाद हुआ जो बाद में ज्यादा बढ़ गया। इस दौरान टेंशन दूर करने के लिए पत्नी ने जमकर शराब पी। शराब पीने के बाद वह पति को खुद से माफी मांगने के लिए कहने लगी। लेकिन पति ने उससे माफी नहीं मांगी और वह चिल्लाने लगा।

पति की आवाज सुनकर महिला इतनी इरिटेट हुई कि वह पति को चुप करने के लिए उसके मुंह पर बैठ गई। इस दौरान पति को सांस लेने में परेशानी होने लगी। लेकिन शराब के नशे में धुत पत्नी को इस बात का अंदाजा भी नहीं हुआ कि उसको सांस लेने में परेशानी हो रही है। पत्नी तब तक पति के मुंह पर बैठी रही जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

इस दौरान पिता का दम घुटता देख घर में मौजूद बेटी दौड़कर पड़ोसियों को बुलाकर ले आयी‚ लेकिन तब तक बहुत देर हो हो चुकी थी महिला के ज्यादा वजन के चलते उसके पिता की सांसे थम गई थी। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया।

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका अपने पति को मारने का कोई इरादा नहीं था वह केवल उसे शांत करना चाहती थी। जिसके चलते वह उसके मुंह पर बैठ गई और उसका दम निकल गया। पुलिस का कहना है कि महिला सच बोल रही है या झूठ इसके लिए मेडिकल रिपोर्ट का सहारा लिया गया है उसके बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version