फार्महाउस पर चल रही हुक्का-शराब पार्टी, दो महिलाओं समेत 13 पकड़े

नोएडा। जिले के एक फार्म हाउस पर अवैध रूप से चल रही हुक्का और शराब पार्टी पर पुलिस टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं सहित 13 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से कई हुक्का और अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने बताया कि हुक्का और अवैध शराब के अलावा कई अन्य नशीले पदार्थ भी उन्हें बरामद हुए हैं। पूरे प्रकरण की बारी की से जांच की जा रही है। मामला एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के यमुना के डूब क्षेत्र स्थित सेक्टर 135 का है।

एडिशनल डीसीपी नोएडा जॉन मनीष मिश्रा ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली कि यमुना डूब क्षेत्र स्थित राजमहल फार्म हाउस पर शराब और अवैध हुक्का पार्टी चल रही है। सूचना पर पुलिस ने जब छापेमारी की तो मौके से आयोजक शराब परोसते हुए मिला और वहां दो महिलाओं के अलावा 13 लोग मौजूद मिले। अवैध पार्टी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो किसी फार्म हाउस का बताया जा रहा है। पुलिस की पूछताछ में आयोजकों ने बताया कि यह पार्टी गाने के लॉन्च के लिए रखी गई थी। हालांकि पुलिस को फार्म हाउस पर काफी अन्य कमियां मिली। पुलिस हिरासत में लेकर सभी तेरे लोगों से पूछताछ कर रही है ताकि पार्टी के बारे में सही से जानकारी मिल सके।

हरियाणा ब्रांड की शराब बरामद
एडिशनल डीसीपी ने यह भी बताया कि छापेमारी के दौरान अलग-अलग वैरायटी के साथ हुक्के, कई फ्लेवर में नशीली 11 डिब्बे तंबाकू, तरह-तरह की शराब की बोतले जिसमें यूपी और हरियाणा मार्का शामिल है। उन्होंने बताया कि किसी भी तरह की पार्टी करने के लिए पुलिस से कोई भी परमिशन नहीं ली गई थी। गाना लॉन्च के आड़ में अवैध रूप से पार्टी चल रही थी। हालांकि पुलिस हिरासत में लिए गए दो महिलाओं और सहित 13 लोगों से पूछताछ कर रही है। उधर फार्म हाउस पर भी छापेमारी की कार्रवाई से अवैध पार्टी करने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

Exit mobile version