डॉक्‍टर ने पीपीई किट उतारकर शेयर की तस्‍वीर, लोगों ने कहा आप पर है नाज़

पढ़िए  न्यूज़18 की ये खबर…

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही तस्‍वीर (Photo Viral) डॉक्‍टर सोहिल की है. सोहिल ने इस तस्‍वीर को 28 अप्रैल को ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया था. इस तस्‍वीर को शेयर करने के साथ उन्‍होंने लिखा, गर्व है कि देश के लिए कुछ कर रहा हूं.

नई दिल्‍ली. देश में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रखा है. हालात इतने खराब हो चुके हैं कि कोरोना से होने वाली मौत का आंकड़ा हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है. देश में अब तक 2 लाख से ज्‍यादा लोगों की कोरोना से जान जा चुकी है. देश के अस्‍पतालों में मरीजों के लिए बेड तक नहीं हैं. देश की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमारा गई है. कोरोना की जंग जीतने के लिए डॉक्‍टर्स (Doctors) और मेडिकल स्‍टाफ (Medical Staff) अस्‍पतालों में दिन रात मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे ही एक डॉक्‍टर (Doctor) की तस्‍वीर वायरल (Photo Viral) हो रही है, जिसमें वह पीपीई किट उतारने के बाद पसीने से तरबतर नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्‍वीर डॉक्‍टर सोहिल की है. सोहिल ने इस तस्‍वीर को 28 अप्रैल को ट्विटर पर शेयर किया था. इस तस्‍वीर को शेयर करने के साथ उन्‍होंने लिखा, गर्व है कि देश के लिए कुछ कर रहा हूं. ये तस्‍वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. वायरल तस्‍वीर में दो फोटो को साथ में दिखाया गया है. एक फोटो में डॉक्‍टर सोहिल पीपीई किट पहने दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में पीपीई किट उतारने के बाद की है जिसमें वो पसीने से भीगे हुए नजर आ रहे हैं.

इस फोटो को ट्वीट करने के बाद डॉक्‍टर सोहिल ने लिखा, सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की ओर से मैं कहना चाहूंगा कि हम अपने परिवार से दूर रहकर खूब मेहनत कर रहे हैं. कभी कोरोना मरीज से सिर्फ एक कदम, तो कभी गंभीर रूप से बीमार बुजुर्गों से एक इंच दूर होते हैं. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि कोरोना वैक्‍सीन जरूर लगवाएं. सिर्फ यही एक समाधान है! सुरक्षित रहें.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को डॉक्‍टर सोहिल ने 28 अप्रैल को शेयर किया था. 1 लाख 21 हजार 300 लाइक मिल चुके हैं जबकि14,516 बार रीट्वीट किया जा चुका है. सोशल मीडिया पर वायल हो रही तस्‍वीर को देखने के बाद लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा, सभी डॉक्‍टर्स को सलाम. संकट के इस समय में जो दिन रात अपनी जान जोखिम में डालकर दूसरों की मदद कर रहे हैं इन योद्धाओं को हृदय से नमन.साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version