पति ने 112 पर कॉल कर कहा- हेलो पुलिस कंट्रोल रूम, मैंने पत्नी की हत्या कर दी है, मुझे पकड़ लीजिए

पढ़िए नवभारत टाइम्स की ये खबर…                                  मृतका की फाइल फोटो

 यूपी के बस्ती जिले में पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने फिल्मी अंदाज में वारदात की जानकारी व्हाट्सएप पर अपने साले को दी। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर खुद को पकड़ने के लिए कहा।

यूपी के बस्ती जिले में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी पति ने फिल्मी अंदाज में पहले हत्या की जानकारी व्हाट्सएप पर अपने साले को दी। इसके बाद उसने गुनाह को कबूलते हुए डायल 112 पर फोन कर बताया कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और शव को कमरे में रखा है, आप मुझे पकड़ कर ले जाइए। घटना की जानकारी डायल 112 कंट्रोल रूम से थानाध्यक्ष कप्तानगंज को दी गई। कप्तानगंज पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार, गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव निवासी राधेश्याम पांडेय की पुत्री पुष्पा की शादी 4 साल पहले कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नकटीदेई बुजुर्ग गांव निवासी अमरेश मिश्रा पुत्र गुरु प्रसाद मिश्रा के साथ हुई थी। मृतका के पिता की माने तो शादी के कुछ दिन बाद से ही पुष्पा का पति अमरेश दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करता, मारता पीटता था। मायके वाले आकर दोनों के बीच सुलह समझौता कराकर चले जाते थे।

गुरुवार को पुष्पा को जाना था मायके

पुष्पा अभी 3 दिन पहले मायके से पति के साथ ससुराल आई थी। पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था, जिस पर ससुराल पक्ष के लोग पुष्पा के घर आकर दोनों के बीच सुलह समझौता कराकर गए थे। इस दौरान पुष्पा को मायके भेजने की लिखित सहमति बनी। गुरुवार को पुष्पा मायके जाती, उससे पहले रात में एक बार फिर दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया और पुष्पा के पति अमरेश तिवारी ने उसकी हत्या कर दी।

हत्या के बाद साले को दी सूचना
हत्या के बाद बकायदा इसकी सूचना उसने अपने साले और पुलिस को भी दी। समाचार लिखे जाने तक मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई थी। थानाध्यक्ष मनोज तिवारी ने बताया कि चौकीदार की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर गई थी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version