GDA,पोर्टल से जुड़ी शिकायतें निस्तारित ना होने पर जेडीए सचिव नाराज

DJLIYMX AFCXMX IZY d»FE... ----------- ÀFÔ°FFZ¿F I¼Y¸FFS SF¹F ªFeOeE, ÀFd¨F½F

अधिकारियों को पोर्टल से जुड़ी शिकायतें निस्तारित किए जाने के आदेश दिए

गाजियाबाद। पोर्टल के माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतों का समय से निस्तारण न किए जाने के मुद्दे को लेकर जीडीए सचिव संतोष कुमार राय ने गहरी नाराजगी जताई है। तमाम संबंधित अधिकारियों को पोर्टल से जुड़ी शिकायतें निस्तारित किए जाने के आदेश दिए हैं। तमाम संबंधित अधिकारियों को पोर्टल से जुड़ी उन तमाम शिकायतों की सूची जारी की है, जो समय निस्तारित ना होने के चलते डिफॉल्टर घोषित कर दी गई है।

गाजियाबाद विकास प्राधिकरण में सबसे अधिक 20 प्रवर्तन जॉन 7 से जुड़ी शिकायतें डिफॉल्टर की श्रेणी में चली गई है। इसी तरह से प्रवर्तन जोन 4 से जुड़ी लंबित 26 शिकायतों में 16 तथा प्रवर्तन जॉन 8 से संबंधित 32 में से 12 तथा मुख्य अभियंता कार्यालय से जुड़ी 22 में से 11 डिफॉल्टर घोषित हो गई है। इसके अलावा प्रवर्तन जॉन 6 की 14 में से 7 तथा प्रवर्तन जॉन 3 की 13 में से 7 एवं प्रवर्तन जॉन 8 की शिकायतें डिफॉल्टर की श्रेणी में चली गई हैं। जबकि संपत्ति जॉन 8 की 8 शिकायतों में से 7 एवं संपत्ति जॉन 3 की 8 में से 7 तथा उद्यान विभाग की 5 में से 4 शिकायतें डिफॉल्टर घोषित कर दी गई । प्रवर्तन जॉन 5 की 3 में से 2 शिकायतें डिफॉल्टर घोषित हो गई है।साभार-युग करवट

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Exit mobile version