गाजियाबाद,कुत्ते को सातवीं मंजिल से फेंका, एओए अध्यक्ष व गार्ड पर केस

गाजियाबाद। राजनगर एक्सटेंशन की स्टार रामेश्वरम सोसायटी में कुत्ते को पीटकर सातवीं मंजिल से फेंकने का मामला सामने आया है। सोसायटी में रहने वाले शिवांशु की तहरीर पर पुलिस ने एओए अध्यक्ष व सुरक्षा गार्ड के खिलाफ केस दर्ज कर गार्ड पिंटू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि एओए अध्यक्ष की भूमिका के बारे में जांच चल रही है।

स्टार रामेश्वरम सोसायटी में रहने वाले शिवांशु कुमार ने पुलिस को बताया कि एक कुत्ता उनकी सोसायटी में कई दिनों से आ रहा था। शुक्रवार रात करीब 11 बजे भी वह सोसायटी में आ गया। इस पर एओए अध्यक्ष विनोद कुमार ने सुरक्षा गार्डों से कुत्ते को पीटकर भागने के लिए कहा। आरोप है कि अध्यक्ष के कहने पर सुरक्षा गार्ड ने कुत्ते को सातवीं मंजिल पर घेर लिया और उसे बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं कुत्ते के पैर बांधकर उसे सातवीं मंजिल से नीचे खेत में फेंक दिया, जिससे उसकी टांग टूट गई।

इस घटना की शनिवार को ट्विटर पर शिकायत की गई तो पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने शिकायतकर्ता शिवांशु से संपर्क कर घटना की तहरीर ली। एसएचओ सिहानी गेट कृष्ण गोपाल शर्मा का कहना है कि शिवांशु कुमार की तहरीर पर एओए अध्यक्ष विनोद कुमार व अज्ञात गार्ड पिंटू के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया था। गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है। एओए अध्यक्ष ने खुद पर लगे आरोपों से इंकार किया है। उनकी भूमिका की जांच की जा रही है।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version