गाजियाबाद : पति कूलर नहीं लाया तो महिला ने फंदा लगाकर जान दी

गाजियाबाद। जिले में एक महिला ने पति से नाराज होकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के पीछे पति द्वारा कूलर खरीदकर घर न लाना बनी। इसी बात को लेकर दंपति के बीच रार चल रही थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। मामला क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र का है।

थाना क्षेत्र के सुदामापुरी के रहने वाले जय भूषण और उनकी पत्नी मोनिका के बीच घर में कूलर खरीद कर ना लाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मोनिका ने जय भूषण की गैरमौजूदगी घर में ही पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मोनिका ने आत्महत्या से पहले अपने दोनों भाइयों को घर से किसी काम के बहाने बाहर भेज दिया था। जब उसका छोटा भाई घर पहुंचा तो मोनिका फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। अभी मोनिका के भाई ने शोर मचा दिया और परिवार के अन्य लोग ने शव नीचे उतारकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मामले में एसीपी पूनम मिश्रा ने बताया कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली मोनिका की शादी करीब डेढ़ साल पहले जय भूषण के साथ हुई थी। मोनिका एक 6 महीने का बच्चा भी है। मोनिका अपने पति जय भूषण और अपने दो भाइयों के साथ सुदामापुरी में रहती थी। गर्मी अधिक होने की वजह से मोनिका ने जय भूषण से कूलर लाने की बात कही थी।

परिवार में मचा कोहराम
जय भूषण ने बताया कि उसे पर कूलर रहने के लिए बजट नहीं है जिसको लेकर पति-पत्नी में जमकर कहासुनी हुई। विवाद इतना बड़ा की मोनिका ने फांसी लगाकर जान दे दी। फिहलाल मोनिका की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। फिहलाल पुलिस की जांच जारी है।

Exit mobile version