गाजियाबाद : फेल हुई तो बीबीए की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

गाजियाबाद। परीक्षा में फेल होने से परेशान बीबीए में पढ़ने वाली एक छात्रा के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। छात्रा के आत्महत्या करने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है, तो वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। हालांकि पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामला जिले के मुरादनगर इलाके का है। फिहलाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। उधर छात्रा की मौत से हर कोई परेशान है।

मामले में एसीपी ने बताया की अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर पुलिस को जानकारी हुई की असालत नगर गांव के रहने वाले विनोद वाल्मीकि की 19 साल बेटी दिव्या दिल्ली मेरठ मार्ग स्थित एक कॉलेज में बीबीए में पढ़ाई कर रही थी। कुछ दिन पहले ही दिव्या ने परीक्षा दी थी। जिसका रिजल्ट आने के बाद दिव्या को पता चला कि वह फेल हो गई है। परीक्षा में फेल होने से परेशान दिव्या ने घर में पंखे पर फांसी लगा ली। घर वालों ने जैसे ही दिव्या को फांसी पर लटका देखा तो जल्द ही घर वाले फांसी के फंदे से उतरकर दिव्या को अस्पताल लेकर पहुंचे,लेकिन तब तक दिव्या की मौत हो चुकी थी।

कई पहलुओं पर जांच जारी
मामले में एसीपी ने यह भी बताया कि छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि घर वालों के अनुसार छात्रा ने परीक्षा में फेल होने परेशान होकर आत्महत्या करने की बताई है।छात्रा की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Exit mobile version