गाज़ियाबाद में बदला मौसम का मिजाज, अगले कुछ दिनों में भी ओलावृष्टि का अनुमान

गाज़ियाबाद और आसपास के क्षेत्र में मौसम ने करवट ली है। कई इलाकों में तेज आंधी के साथ बारिश हो रही है और तेज अंधड़ के साथ ओले भी गिर रहे हैं। दिल्ली के अलावा राष्ट्रीय राजधानी में भी मौसम का मिजाज बदल गया है।

इसके साथ ही खबर हे कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कुछ इलाकों में भी तेज हवाओं के साथ बारिश हुई है। वहीं गाजियाबाद में जहां दिन में एक तरफ तेज धूप थी वहीं शाम होते होते बाद छा गए और तेज हवाएं चलने लगीं। गाजियाबाद के कुछ इलाकों में बारिश भी हुई। इसके साथ ही लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिली।

यूपी के 12 जिलों में आंधी-बारिश और ओलावृष्टि का अनुमान: मौसम विभाग

उत्तर प्रदेश को लेकर मौसम विभाग ने ताजा अनुमान जारी किया है। इसके मुताबिक पश्चिमी यूपी में गुरुवार शाम तक तेज अंधड़ आने की आशंका है। इसके साथ ही बारिश और कई जिलों में फिर से ओले गिरने की संभावना जताई गई है। इन जिलों में फिर से जान माल की हानि की आशंका पैदा हो गई है। मौसम विभाग के ताजा अनुमान के मुताबिक इन 12 जिलों में शाम तक 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी चल सकती है। आंधी की ये रफ्तार नुकसान के लिए पर्याप्त है। ये जिले हैं – शामली, सहारनपुर, बागपत, मुजफ्फरनगर, ललितपुर, नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ, बुलंदशहर, हापुड़, अमरोहा और बिजनौर। इसके अलावा ये भी अनुमान लगाया गया है कि सहारनपुर और शामली में कई जगहों पर ओले भी गिर सकते हैं।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें.
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version