गाजियाबाद : फंदे पर मिली महिला की लाश, नहीं मिला सुसाइड नोट

गाजियाबाद। जिले में एक विवाहित महिला की संदिग्ध हालत में फांसी लगाने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल जारी है।

अभी महिला के मायके या ससुराल पक्ष की ओर से कोई भी शिकायती पत्र नहीं मिला है। जैसे ही शिकायत मिलेगी मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला की मौत के मामले को लेकर एसीपी भास्कर वर्मा ने तो कहना कि बॉर्डर थाना क्षेत्र की बेहटा हाजीपुर कॉलोनी के रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले प्रदीप की पत्नी कोमल की फांसी लगाकर संदिग्ध मौत हुई है। कोमल की मौत की पीछे क्या वजह इसकी जानकारी के लिए पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल जांच में पता चला है कि पति-पत्नी में झगड़े के बाद कोमल ने फांसी लगाकर जान दी है। फिहलाल कोमल की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। कोमल की मौत के बाद पुलिस शिकायत मिलने का इंतजार कर रही है ताकि आगे की प्रक्रिया पूरी की जा सके।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
उधर पुलिस ने कोमल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की भेज कर पड़ताल शुरू कर दी है तो वही पुलिस कोमल के मायके वालों की आने का भी इंतजार कर रही है। उधर कोमल की मौत को लेकर प्रदीप का कहना है वह पिछले काफी समय से कोमल के साथ रह रहा था पता नहीं किस वजह से उसने फांसी लगा ली और उसकी मौत हो गई। हालांकि कोमल की मौत की सही वजह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलकर सामने आ पाएगी फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

Exit mobile version