गाजियाबाद : मासूम पर डॉग अटैक, मां-सिक्युरिटी गार्ड ने बचाई जान

गाजियाबाद। साइकिल चला रही एक छह साल की मासूम पर कुत्ते ने हमला कर दिया। मासूम की मां और सोसाइटी के सिक्युरिटी गार्ड ने बमुश्किल बच्ची को कुत्ते से बचाया। मामले की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।
घटनाक्रम नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में अजनारा इंटीग्रिटी सोसायटी का है। यहां वैभव चौहान अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी 6 साल की बेटी जो क्लास वन की छात्रा है, जिसका नाम वन्या चौहान है। वह 24 अप्रैल को साइकिल चला रही थी। उसके साथ ही उसका छोटा भाई और उसकी मां नमिता चौहान भी मौके पर थे। इसी दौरान एक जर्मन शेफर्ड कुत्ता, जिसको एक बच्ची घूमा रही थी। वह अचानक से हमलावर हो गया और उनकी बेटी पर अटैक कर दिया। इस अटैक में उनकी बच्ची घायल हुई है। इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे कुत्ता बच्ची पर हमला कर रहा है।
सहम गई मासूम, टला हादसा
अचानक हुए हमले में मासूम सहम गई। वहीं उसकी मां समेत सिक्युरिटी गार्ड भी समय रहते मौके पर जा पहुंचे। वरना वहां बड़ा हादसा हो जाता। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।
Exit mobile version